For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दोस्त के साथ मिलकर किया बाप का कत्ल

10:08 AM May 27, 2024 IST
दोस्त के साथ मिलकर किया बाप का कत्ल
Advertisement

कैथल, 26 मई (हप्र)
मां-बहन के साथ मारपीट करने और गाली-गलौच करने पर बेटे ने ही दोस्त के साथ मिलकर बाप की हत्या कर दी। पुलिस ने बेटे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।
इस तरह पुलिस ने गांव रोहेड़ा में घर में अकेले रहने वाले व्यक्ति के मर्डर की गुत्थी सुलझा ली है। 18 मई को घर में ही राजेंद्र का शव मिला था। डीएसपी ललित कुमार ने बताया कि दूध की डेयरी का काम करने वाले गांव रोहेड़ा निवासी महिपाल ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि वह कैथल में रहता है और उसके बड़े भाई राजेंद्र के बच्चे गांव शेरगढ़ में किराये के मकान में रहते हैं। उसका भाई राजेंद्र गांव में अपने मकान में अकेला रहता था। 18 मई को वह अपने घर कैथल आया हुआ था। उसे शाम करीब चार बजे सूचना मिली कि राजेंद्र की हत्या हो गई है।
इसके बाद वह अपने भतीजे और राजेंद्र के बेटे अभिषेक को साथ लेकर गांव गया, जहां पर मकान के अंदर राजेंद्र का शव खुले आंगन में औंधे मुंह पड़ा था। उसकी कमर, गर्दन पर व सिर पर तेजधार हथियार के 10-12 के गहरे निशान थे और उसके शरीर से काफी खून निकला हुआ था। थाना राजौंद में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। मामले की जांच करते हुए सीआईए-1 प्रभारी इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह, थाना राजौंद एसएचओ इंस्पेक्टर सुरेंद्र सिंह, एसआई मनबीर सिंह तथा साइबर सैल प्रभारी एएसआई सतबीर सिंह की टीम ने पिता की हत्या के आरोप में उसके बेटे अभिषेक और शेरगढ़ निवासी उसके दोस्त अंकित उर्फ साहिल को गिरफ्तार कर लिया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×