For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

तीन दोस्तों को उधार दिये 10 लाख, वापस न मिलने पर पीया जहरीला पदार्थ, गंभीर

10:40 AM May 05, 2024 IST
तीन दोस्तों को उधार दिये 10 लाख  वापस न मिलने पर पीया जहरीला पदार्थ  गंभीर
Advertisement

फरीदाबाद, 4 मई (हप्र)
फरीदाबाद में दोस्तों को दिए गए उधार के रुपये वापस न मिलने पर एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। युवक की हालत गंभीर है और उसे बादशाह खान सिविल अस्पताल से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया है।
जानकारी अनुसार घटना बीती रात लगभग 10 बजे की है। फरीदाबाद के दशहरा मैदान के पास साहिल नाम के एक युवक ने जहरीला पदार्थ पी लिया। फिर अपने दोस्तों को इसकी जानकारी दी। उसके दोस्तों ने उसे बादशाह खान सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। युवक की गंभीर हालत देख कर डॉक्टरों को उसे दिल्ली रेफर करना पड़ा।
युवक साहिल के दोस्त लाला ने बताया कि उसके दोस्त चांद के पास साहिल का फोन आया और बताया कि उसके दिए हुए उधार के रुपये नहीं मिल रहे हैं। उल्टा उसे जान से मारने और देख लेने की धमकी दी जा रही है। इसके चलते वह काफी परेशान है और उसने कीटनाशक पी लिया है।
साहिल की जेब से मिले सुसाइड नोट में उसने सेक्टर-3 के रहने वाले प्रमोद दीक्षित, खेड़ी गांव के रहने वाले नवल और संदीप कपासिया, जो कि मुजैडी गांव का रहने वाला है, के नाम लिखे है, जिसमें उसने प्रमोद दीक्षित से 8 लाख 50 हजार रुपए, नवल से 1 लाख 20 हजार रुपए और संदीप से 50 हजार रुपए लेने हैं। उन्होंने किसी काम के लिए उससे ये रुपए उधार लिए थे। साल भर से ज्यादा समय बीत गया, लेकिन तीनों उसके रुपए नहीं लौटा रहे हैं। बताया जाता है कि तीनों उसका फोन नहीं उठाते। कभी जब वह उनसे पैसे मांगने उनके पास गया तो उसे पीटा गया। अब तीनों उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

क्या बोले चौकी इंचार्ज

पुलिस की तीन नंबर चौकी इंचार्ज संजय ने बताया कि युवक को जहर खाने के बाद फरीदाबाद के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह फिलहाल आईसीयू में है और उसकी हालत नाजुक है। युवक के होश में आने के बाद उसके पास से मिले सुसाइड नोट और उसके द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×