मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पत्नी को दिया था छत से धक्का, गुमराह करने के लिए कहा था- पैर फिसला

10:14 AM Oct 25, 2024 IST

गुरुग्राम, 24 अक्तूबर (हप्र)
पत्नी की हत्या को हादसा बताकर गुमराह करने के आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ सेक्टर-10 पुलिस थाना में महिला के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार 22/23 अक्तूबर 2024 की रात को पुलिस चौकी सेक्टर-93 में छत से गिरने पर लगी चोटों के कारण गीता नामक एक महिला की मौत की सूचना मिली थी। इस सूचना पर पुलिस टीम एसजीटी अस्पताल बुढेड़ा पहुंची।
मृतका के शव का निरीक्षण करके शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। मृतक महिला के पिता ने पुलिस टीम को शिकायत देकर कहा कि उसकी बेटी गीता (28) के साथ उसका पति मारपीट करता था। 22 अक्तूबर को उसके दामाद ने उसकी बेटी की वजीरपुर जिला गुरुग्राम में एक खंडहर मकान की छत से धक्का देकर हत्या कर दी। शिकायत पर थाना सेक्टर-10 में केस दर्ज किया गया।
सेक्टर-10 थाना के प्रबंधक निरीक्षक संदीप के नेतृत्व में सहायक उप-निरीक्षक सुरेंद्र कुमार ने अपनी पुलिस टीम के साथ हत्या के आरोपी को गढ़ी हरसरू जिला गुरुग्राम से काबू किया है। आरोपी की पहचान धर्म सिंह उर्फ धर्मु (32) निवासी खेड़ा खेड़ी जिला दौसा (राजस्थान) वर्तमान निवासी शिव एन्क्लेव गढ़ी हरसरू के रूप में हुई। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी गढ़ी-हरसरू में बाइक रिपेयरिंग का काम करता है। वह अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था। 22 अक्तूबर को आरोपी एक खंडहर मकान में नशा कर रहा था।
वहां पर उसकी पत्नी पहुंच गई और इनका आपस में झगड़ा हो गया। इसके बाद आरोपी ने अपनी पत्नी के साथ मारपीट करके उसे छत से धक्का दे दिया। छत से गिरने पर उसकी पत्नी की मौत हो गई।

Advertisement

पूछताछ में इसका भी खुलासा
आरोपी से पुलिस पूछताछ में यह भी पता चला कि हत्या करने के उपरांत उसने अपने ससुराल वालों को गुमराह करने के लिए और पुलिस से बचने के लिए हत्या को हादसा दिखाने का प्रयास किया। उसने कहा कि उसकी पत्नी गीता पैर फिसलने से गिर गई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement