For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पड़ोसी महिला के साथ थे अवैध संबंध, बात बिगड़ी तो हुई हत्या

07:40 AM Jun 14, 2024 IST
पड़ोसी महिला के साथ थे अवैध संबंध  बात बिगड़ी तो हुई हत्या
Advertisement

कैथल, 13 जून (हप्र)
गांव बलबेहड़ा में बुधवार को गली में जगरूप का शव मिलने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जहां शुरू कर दी है। फिलहाल महिला की गिरफ्तारी नहीं की गई है।
पता चला है कि मृतक के पड़ोस की महिला के साथ अवैध संबंध थे। महिला का पति किसी के ट्रैक्टर पर ड्राइवर की नौकरी करता है। घटना की रात वह घर से बाहर था। मौका देखकर रात को जगरूप महिला के घर में घुस गया। उस वक्त घर में महिला व उसका बेटा सो रहे थे। वहां जगरूप ने महिला के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया। जब महिला ने विरोध किया तो जगरूप ने बिजली की तार छू लिया। महिला ने उसे बिजली के करंट से छुड़ाने के लिए उसके हाथों पर लकड़ी का फट्टा भी देकर मारा और उसे होश में लाने का भरसक प्रयास भी किया।
महिला ने जगरूप के घर का दरवाजा भी खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। उसके बाद महिला ने उसका शव घसीट कर बाहर गली में फेंक दिया। चीका थाना के प्रभारी इंस्पेक्टर बलबीर सिंह ने बताया कि जांच में अभी तक जगरूप की महिला के साथ अवैध संबंधों की बात सामने आई है। घटना की रात महिला के पति की गैर मौजूदगी में वह उसके घर में घुस गया था। करंट लगने की बात सामने आई है, जिसकी जांच पुलिस कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में इसका खुलासा हो जाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×