मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को गोली मारकर समाप्त की जीवनलीला

07:37 AM Sep 25, 2024 IST

संगरूर (निस) : संगरूर के गांव भराज में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति ने अपने घर में लाइसेंसी पिस्तौल से खुद को गोली मारकर जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस इस घटना को आत्महत्या का मामला मान रही है। हालांकि, आत्महत्या के कारणों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है। एएसआई दर्शन सिंह, पुलिस चौकी कालाझार ने बताया कि घटना आज सुबह करीब साढ़े सात बजे की है। उन्होंने बताया कि गांव भराज निवासी नायब सिंह (40) अपने माता-पिता, पत्नी और दो मासूम बच्चों के साथ घर में मौजूद था। परिजनों के मुताबिक नायब सिंह सुबह उठकर अपने दांत साफ करने के बाद अलग कमरे में चला गया जहां अचानक उसने 32 बोर की लाइसेंसी पिस्तौल से अपनी कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली।
नायब सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि नायब सिंह खेती करने के अलावा गांव चन्नों में एक फैक्टरी में स्थायी तौर पर काम भी करता था। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस ने शव और पिस्तौल को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एएसआई दर्शन सिंह ने बताया कि फिलहाल पुलिस परिवार के बयानों के आधार पर धारा 174 के तहत कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

Advertisement