For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फोन करके घर से बुलाया, पीट कर मार डाला

09:51 AM Jul 04, 2024 IST
फोन करके घर से बुलाया  पीट कर मार डाला
Advertisement

महेंद्रगढ़, 3 जुलाई (हप्र)
सतनाली क्षेत्र में सुरेहती जाखल बणी के सड़क किनारें अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी हैं। मृतक की पहचान महेंद्रगढ़ शहर के वार्ड नंबर-12 के मौहल्ला बास निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई हैं।
जानकारी के अनुसार गांव सुरेहती जाखल के सड़क किनारे बुधवार सुबह एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना लोगों ने सतनाली पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। युवक के हाथ-पैरों पर चोट के निशान थे तथा अर्धनग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस को मृतक के पास खून से सना हुआ डंडा, जूते, पावर बैंक, डाटा केबल व क्षतिग्रस्त फोन मिले। सूचना के बाद मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, सीन आॅफ क्राइम टीम, डॉग स्कवाड टीम व वीडियोग्राफर को भी बुलाया। मृतक की पहचान महेंद्रगढ़ शहर के वार्ड नंबर-12 के मौहल्ला बास निवासी सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने मृतक की पत्नी मनीषा की शिकायत पर नए कानून भारतीय न्याय संहिता की धारा 103(1), 3(5) के तहत मामला दर्ज कर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी हैं।
मृतक की पत्नी मनीषा ने सतनाली पुलिस थाने में दी शिकायत में बताया कि वह मौहल्ला बास वार्ड नंबर-12 महेंद्रगढ़ की निवासी हैं। बीती दो जून को वह व पति सुरेंद्र अपने घर पर शाम को बैठे हुए थे। समय करीब आठ-8.30 बजे पति सुरेंद्र के पास बार-बार किसी का फोन आ रहा था, उसके बाद सुरेंद्र 8.30 बजे घर से निकल लिया। इसके बाद सुरेंद्र घर पर वापस हीं नहीं आया। फिर उसने पति के मोबाइल पर बार-बार फोन किया, लेकिन फोन नही उठाया। तीन जून को सुबह हमें सूचना मिली कि पति सुरेंद्र की किसी अज्ञात व्यक्तियों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी हैं जिसकी लाश गांव सुरेहती जाखल बणी में सड़क किनारे पड़ी हुई है। इसके बाद वह अपने परिवार के साथ मौके पर पहुंची, जहां पर देखा कि वह लाश पति सुरेंद्र की की थी। उन्होंने बताया कि उसके पति की किसी अज्ञात लोगों ने पीट-पीटकर हत्या की है, जिनका पता लगाकर उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाए।

परिजनों को सांत्वना देने पहुंचे विधायक राव दानसिंह

मृतक सुरेंद्र की हत्या की सूचना के बाद विधायक राव दानसिंह नागरिक अस्पताल में पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी और मौके पर पुलिस अधिकारियों से बात कर हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस अधिकारियों ने भी विधायक राव दान सिंह को आश्वासन दिया कि हत्यारे जल्द पुलिस गिरफ्त में होंगे। बता दें कि मृतक सुरेंद्र की माता 2010 में हुए नगर पालिका चुनाव में वार्ड नंबर-13 से पार्षद बनी थी। मृतक सुरेंद्र मेहनत-मजदूरी का कार्य करता था। मृतक सुरेंद्र के दो बच्चे हैं। शहर के अनेक लोगों ने नागरिक अस्पताल व घर पर पहुंचकर परिजनों को सांत्वना दी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×