मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

अकाली दल पर विश्वास रखें, संसद में उठाएंगे जनता की आवाज : सुखबीर बादल

07:46 AM May 06, 2024 IST
जीरकपुर में रविवार को शिअद के अध्यक्ष सुखबीर बादल पटियाला लोकसभा सीट से प्रत्याशी एनके शर्मा के समर्थन में रोड शो करते हुए। -हप्र
Advertisement

एस.अग्निहोत्री/ हप्र
जीरकपुर, 5 मई
शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल ने रविवार को कहा है कि दिल्ली आधारित पार्टी और दूसरी पार्टी के बीच प्रयोग करना पंजाब को महंगा पड़ा है और संघीय स्वायत्तता सहित इसके सभी प्रमुख मुद्दों को ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है और पंजाबियों से अकाली दल में विश्वास रखने का आग्रह किया ताकि राज्य की आवाज को संसद तक पहुंचाना सुनिश्चित किया जा सके। अकाली दल अध्यक्ष ने पंजाब बचाओ यात्रा के तहत पार्टी के पटियाला उम्मीदवार एन के शर्मा के समर्थन में प्रचार करते हुए इस विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान यह टिप्पणी की। यात्रा का डेराबस्सी पहुंचने पर स्वागत करते हुए एनके शर्मा ने कहा कि पार्टी के प्रति वफादारी तथा लोगों के प्रति जवाबदेही ही उनके राजनीतिक जीवन का मुख्य सिद्धांत हैं। बादल ने कहा,‘हमारे प्रयोगों की हमें बहुत भारी कीमत चुकानी पड़ी है। पहले कांग्रेस ने कर्जा माफी, ‘घर-घर नौकरी’ और बेरोजगारी युवाओं को 2500 रुपये प्रति माह देने के झूठे वादों से जनता को गुमराह किया लेकिन कुछ नहीं किया। इसके बाद आम आदमी पार्टी ने एक कदम आगे बढ़ाते हुए दस दिनों के भीतर ड्रग्स के खतरे को खत्म करने के अलावा महिलाओं को प्रति माह 1000 रुपया देने का वादा किया, लेकिन यह वादा भी झूठा था और इससे आप पार्टी पूरी तरह बेनकाब हो गई है। बादल ने यह भी बताया कि कैसे डेरा बस्सी हलके में लगातार अकाली दल सरकारों के दौरान अभूतपूर्व विकास हुआ है, जबकि विधानसभा क्षेत्र के विकास में एन के शर्मा द्वारा निभाई गई भूमिका की सराहना की। उन्होंने लोगों से पूरे पटियाला हलके के समग्र विकास को सुनिश्चित करने के लिए शर्मा को संसद में भेजने का आग्रह किया।
इस अवसर पर मोहाली जिला योजना बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष कृष्ण पाल शर्मा, डेराबस्सी नगर परिषद के पूर्व प्रधान हरजिंदर सिंह रंगी, भूपिंदर सैनी, युवा अकाली नेता मनजीत सिंह मलिकपुर, जसपाल सरपंच जीरकपुर, सुरेश शारदा, गुरइकबाल सिंह पूनिया मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement