For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

राहुल गांधी अलीगढ़ पहुंचे, हाथरस में भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजन से की मुलाकात

09:26 AM Jul 05, 2024 IST
राहुल गांधी अलीगढ़ पहुंचे  हाथरस में भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजन से की मुलाकात
Advertisement

अलीगढ़ (उप्र), पांच जुलाई (भाषा)

Rahul Gandhi meets Hathras victims: लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में भगदड़ में जान गंवाने वाले लोगों के परिजन से शुक्रवार सुबह यहां मुलाकात की। पार्टी नेताओं ने यह जानकारी दी।

Advertisement

राहुल गांधी सुबह दिल्ली से सड़क मार्ग से हाथरस के लिए रवाना हुए। उनके साथ कांग्रेस की राज्य इकाई के अध्यक्ष अजय राय, पार्टी की प्रदेश इकाई के प्रभारी अविनाश पांडे, पार्टी प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत और अन्य पदाधिकारी भी मौजूद हैं। पार्टी नेत्री सुप्रिया भारद्वाज ने इससे जुड़ी वीडियो पोस्ट की हैं।


कांग्रेस नेता सुबह करीब 7.15 बजे अलीगढ़ के पिलखना गांव पहुंचे। इसके बाद राहुल गांधी हाथरस के विभव नगर इलाके में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।

Advertisement


पुलिस के अनुसार दो जुलाई को भगदड़ की घटना में जान गंवाने वाले 121 लोगों में से 17 अलीगढ़ से थे और 19 लोग हाथरस से थे। राय ने ‘पीटीआई-भाषा' को बताया,‘‘ राहुल सुबह करीब 5.10 बजे दिल्ली से हाथरस के लिए रवाना हुए थे।''

उन्होंने राहुल गांधी के दिन भर के कार्यक्रम का ब्योरा साझा करते हुए कहा,‘‘राहुल गांधी अलीगढ़ के पिलखना में हाथरस कांड के पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद वह हाथरस के नवीपुर खुर्द के पास ग्रीन पार्क और विभव नगर में पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे।''

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×