For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा’ को गांधी ग्राम घासेड़ा में मिला समर्थन

09:06 AM Dec 24, 2023 IST
‘हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा’ को गांधी ग्राम घासेड़ा में मिला समर्थन
नूंह के गांधी गांव घसेड़ा में शनिवार को कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में जन संवाद करते हुए ।- हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 23 दिसंबर (हप्र)
कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा की मेवात में ज़बरदस्त सफलता के बाद हाथ से हाथ जोड़ो अभियान भी सफलता अर्जित कर रहा है। स्थानीय नूंह विधायक व प्रदेश में कांग्रेस विधायक दल के उप नेता चौधरी आफ़ताब अहमद की अध्यक्षता में नूंह में पार्टी का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान लोगों को पार्टी से जोड़ने में सफल हो रहा है।
नूंह, रिठौड़ा, बीबीपुर, इंड्री, गांगोली आदि में सैंकड़ों नये लोगों ने बीजेपी व अन्य दलों को छोड़कर कांग्रेस पार्टी में आस्था व्यक्त की है। शनिवार को नूंह विधायक आफ़ताब अहमद ज़िले के ऐतिहासिक गांव घासेड़ा में पहुंचे जहां उनके साथ पूर्व विधायक शहीदा ख़ान, पीसीसी सदस्य महताब अहमद, सारिक अहमद मौजूद थे। विधायक ने घर घर जाकर लोगों को राहुल गांधी, पार्टी अध्यक्ष मलिकार्जुन खड़गे व कांग्रेस की नीतियों से अवगत कराया।
विधायक आफ़ताब अहमद ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा आदरणीय राहुल गांधी व कांग्रेस द्वारा शुरू किया जिसका उद्देश्य भाजपा केंद्र सरकार की विभाजनकारी राजनीति के खिलाफ देश को एकजुट करना है। महंगाई, बेरोजगारी, राजनीतिक केंद्रीकरण और विशेष रूप से भय, कट्टरता की राजनीति और नफरत के खिलाफ लड़ने के लिए बनाया गया है। बीते लगभग दस सालों में भाजपा की मोदी सरकार में देश में विकास तो हुआ नहीं बल्कि एक ऐसा माहौल ज़रूर बना जिसमें आपसी भाईचारे को नुक़सान पहुंचा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×