For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा की खेल नीति पूरे देश में सबसे बेहतर : मूलचंद शर्मा

08:53 AM Jul 27, 2024 IST
हरियाणा की खेल नीति पूरे देश में सबसे बेहतर   मूलचंद शर्मा
फरीदाबाद में शुक्रवार को उद्योग मंत्री मूलचंद शर्मा तीन दिवसीय राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ का दीप जलाकर शुभारंभ करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 26 जुलाई (हप्र)
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि पूरे देश में हरियाणा की खेल नीति सबसे बेहतर होने के कारण ही हरियाणा के खिलाड़ी देश-विदेश में होने वाली खेल प्रतियोगिताओं में सबसे ज्यादा मैडल लाकर प्रदेश व देश का नाम रोशन करते हैं।
शर्मा शुक्रवार को सेक्टर-12 स्थित खेल कॉम्प्लेक्स में आयोजित तीन दिवसीय राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ में शिरकत करने के दौरान खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि देश-विदेश में जितने भी ओलंपिक, एशियन, वर्ल्ड कप के खेल आयोजित होते हैं, उनमें हरियाणा के खिलाड़ियों का प्रदर्शन सबसे बेहतर होता है। इसका श्रेय हरियाणा सरकार की बेहतरीन खेल नीति को जाता है। खेल में आगे बढ़ाने की संभावना हमेशा बनी रहती है। खिलाड़ी खेल में कभी हारता नहीं है। बल्कि उस नाकामी से उसे सीखने का मौका मिलता है। जिला कार्यकारी खेल अधिकारी आशा रानी ने मुख्य अतिथि का खेल महाकुंभ-2024 में पहुंचने पर स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारंभ गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल एनआईटी-5 की छात्राओं द्वारा स्वागत गीत पर शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुति देकर किया गया। साथ ही गवर्नमेंट गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल एनआईटी-3 की छात्राओं द्वारा मैं सूं हरियाणे की छोरी गीत पर बेहतरीन नृत्य प्रस्तुत किया गया। जिला सूचना एवं जनसंपर्क अधिकारी कार्यालय के कर्मचारी धरमवीर सिंह द्वारा मंच संचालन करते हुए सभी खिलाड़ियों को नशे से दूर रहने एवं अन्य लोगों को भी नशे के खिलाफ जागरूक करने की शपथ दिलाई गयी। बता दें कि फरीदाबाद में यह तीन दिवसीय राज्य स्तरीय खेल महाकुंभ आगामी 28 जुलाई तक आयोजित किया जाएगा। कार्यक्रम के अंत में जिला स्तरीय खेल महाकुम्भ की नोडल अधिकारी एवं एसडीएम फरीदाबाद शिखा आंतिल ने मुख्य अतिथि को खेल विभाग की ओर से प्राप्त किट देकर सम्मानित किया एवं कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए उनका आभार प्रकट किया। इस अवसर पर पलवल जिला के खेल अधिकारी अनिल, ताइक्वांडो कोच पूजा, शूटिंग कोच भीम अवार्डी मीना, उप अधीक्षक चेतन गांधी, फुटबॉल कोच कुलदीप व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×