For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा के बेटे ने इंग्लैंड में लहराया जीत का परचम

10:19 AM May 06, 2024 IST
हरियाणा के बेटे ने इंग्लैंड में लहराया जीत का परचम
इंग्लैंड में हॉकडन वार्ड से बोरो काउंसलर का चुनाव जीतने वाले रोहित अहलावत के साथ अंतरराष्ट्रीय जाट संसद के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. नवीन नैन भालसी (फाइल फोटो)। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 5 मई (हप्र)
अंतरराष्ट्रीय जाट संसद के हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. नवीन नैन भालसी ने बताया कि हरियाणा के बेटे एवं युवा समाजसेवी रोहित अहलावत ने पिछले वर्ष इंग्लैंड में टाउन काउंसलर का चुनाव जीतकर प्रदेश का नाम रोशन किया था।
वहीं, रोहित अहलावत ने अब इंग्लैंड के बकिंघम के हॉकडन वार्ड से बोरो काउंसलर का चुनाव जीतकर फिर से हरियाणा प्रदेश का नाम रोशन कर दिया। डॉ. नवीन नैन ने बताया कि वे पिछले माह ही अंतरराष्ट्रीय जाट संसद के संवाद कार्यक्रम को लेकर विभिन्न देशों में गये थे और रोहित अहलावत इंग्लैंड में अंतरराष्ट्रीय जाट संसद के प्रतिनिधि के तौर पर कार्य कर रहे हैं।
उन्होंने रोहित अहलावत व समाज के अन्य युवाओं से मिलकर इंग्लैंड में अंतरराष्ट्रीय जाट संसद को बढ़ावा देने का आह्वान किया था।
डॉ नवीन नैन भालसी ने बताया कि रोहित ने कंजरवेटिव पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। रोहित अहलावत इस चुनाव को जीतने वाले पहले भारतीय हैं, इंग्लैंड में कंजरवेटिव पार्टी की निराशाजनक स्थिति के बावजूद यह जीत हासिल करना सराहनीय है।
रोहित अहलावत की जीत में मुख्य रणनीतिकार अमीन अहलावत, पवन त्यागी, साक्षी सिंह, सीमा अहलावत, निशा, सुनीमा ग्रेवल, विक्रम रावत, प्रवीण अहलावत व हरीश दहिया आदि रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×