मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा का डबल इंजन खटारा, नये इंजन की जरूरत : भगवंत मान

08:49 AM Aug 05, 2024 IST
सोनीपत में रविवार को आयोजित सभा के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को स्मृति चिन्ह भेंट करते आप नेता देवेंद्र गौतम। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 4 अगस्त (हप्र)
पंजाब के मुख्यमंत्री व आप आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता भगवंत मान ने हरियाणा को डबल इंजन की नहीं नये इंजन की जरूरत है। हरियाणा का डबल इंजन खटारा है, इसलिए खट्टर साहब को बदला। उन्होंने जनता से कहा कि -अब तुम नायब सिंह को बदल देना।
भगवंत मान ने रविवार को नयी अनाज मंडी में एक जनसभा को संबोधित कर हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल के लिए प्रदेश की जनता का समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि दिल्ली और पंजाब की तरह हरियाणा में भी आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। भाजपा सरकार ने बिना किसी जुर्म के केजरीवाल को जेल में डाल दिया है, इससे आम लोगों में भाजपा के प्रति नाराजगी बढ़ गई है। केजरीवाल साहब ने काम की राजनीति की है, नाम की नहीं की। उन्होंने पूछा कि कोई पार्टी आपको आकर बोलती है कि स्कूल बनाएंगे, अस्पताल बनाएंगे या बिजली फ्री कर देंगे। कोई भी पार्टी नहीं कहती है राशन घर पर देंगे। पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने कांग्रेस को कई बार मौका दिया, भाजपा को कई बार मौका दिया व इनेलो को भी मौका दिया, लेकिन कुछ नहीं सुधरा। पंजाब में 2022 में हमें एक मौका दिया, 117 में से 92 सीटें जीती। पंजाब और दिल्ली में स्कूल और अस्पताल अच्छे हो सकते हैं तो हरियाणा में भी हो सकते हैं। इस बार नायब सरकार बदलने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि दूसरी पार्टियों वाले पैसे लेकर आएंगे, मना मत करना। लेकिन, चुनाव के दिन झाडू का बटन दबाने का काम करें।
उनके साथ प्रदेश उपाध्यक्ष बीके कौशिक, महिला विंग की प्रदेश अध्यक्ष रजनीश जैन, नवीन गौड, देवेंद्र गौतम, राजेश सरोहा समेत अनेक नेता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement