मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा सभी 10 कमल जीतकर भेजेगा प्रधानमंत्री मोदी के पास : नायब सैनी

08:57 AM Mar 28, 2024 IST
गुरुग्राम में बुधवार को पार्टी कार्यालय में लोकसभा चुनाव की रणनीति पर मंथन करते भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 27 मार्च (हप्र)
लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जीतने की तैयारियों में भाजपा जुटी हुई है। बुधवार को गुरुग्राम पार्टी कार्यालय गुरुकमल में भाजपा ने एक के बाद एक तीन महत्वपूर्ण बैठकें कर लोकसभा चुनाव को बड़े मार्जिन से जीतने की रणनीति पर मंथन किया। आज की बैठक में हरियाणा चुनाव प्रभारी सतीश पूनिया उपस्थित रहे। प्रभारी मिलने के बाद सतीश पूनिया की हरियाणा के भाजपा नेताओं के साथ यह पहली बैठक रही।
मुख्यमंत्री नायब सैनी, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, सह प्रभारी सुरेंद्र नागर, संगठन मंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक सांसद सुभाष बराला, सह संयोजक असीम गोयल, भूपेश्वर दयाल, संजय भाटिया आदि तमाम नेता इन बैठकों में शामिल हुए। बैठक में चुनाव के मद्देनजर पार्टी की ओर से आगामी अभियानों की रूपरेखा और कार्यक्रमों की तैयारियों पर भी व्यापक चर्चा हुई। आला नेताओं की उपस्थिति में प्रमुख नेताओं और कार्यकर्ताओं की लोकसभा चुनाव के लिए जिम्मेदारियां तय की गई।
मुख्यमंत्री नायब सैनी व अन्य सभी नेताओं और पदाधिकारियों ने इन बैठकों में चुनाव से संबंधित अब तक हुए कार्यक्रमों की समीक्षा भी की।

समर्पण के साथ हर बूथ जीतने के लिए जुटा कार्यकर्ता

नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता पूरी तरह समर्पण के साथ हर बूथ को जीतने में जुटा हुआ है। कार्यकर्ताओं की मेहनत और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से हम निश्चित ही सभी 10 लोकसभा सीटों को बड़े मार्जिन से जीतकर नरेंद्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएंगे। सैनी ने कहा कि भाजपा विकसित भारत के सपने के साथ आगे बढ़ रही है और देश की जनता नरेन्द्र मोदी पर विश्वास जता रही है, इसलिए तीसरी बार भी मोदी सरकार और 400 पार के संकल्प के साथ ही पार्टी के हर कार्यकर्ता को आगे बढ़ना है। चुनाव सह प्रभारी सुरेन्द्र नागर, पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल, चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक सुभाष बराला ने भी बैठक में अपनी बातें रखी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement