For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana News: भाजपा ओबीसी सेल के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव काम्बोज ने छोड़ी पार्टी, कांग्रेस में हुए शामिल

03:05 PM Sep 13, 2024 IST
haryana news  भाजपा ओबीसी सेल के प्रदेश अध्यक्ष कर्णदेव काम्बोज ने छोड़ी पार्टी  कांग्रेस में हुए शामिल
भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ कर्णदेव कॉम्बोज। फोटो एक्स अकाउंट @BhupinderShooda
Advertisement

करनाल, 13 सितंबर (हप्र)

Advertisement

Haryana News: भारतीय जनता पार्टी के लिए विधानसभा चुनाव में एक के बाद बड़े झटके लग रहे हैं। टिकट कटने से नाराज कई बड़े नेता पहले ही पार्टी को अलविदा कह चुके हैं, वहीं शुक्रवार को इस कड़ी में पार्टी के ओबीसी सेल के प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज ने भी पार्टी छोड़ दी और कांग्रेस में शामिल हो गए।

पूर्व मंत्री काम्बोज ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ओर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी का पटका पहना। काम्बोज रादौर ओर इंद्री में से किसी एक सीट पर विधानसभा सीट पर चुनाव लड़ना चाहते थे, इसके लिए वे काफी समय से तैयारियों में जुटे थे, लेकिन बीजेपी ने रादौर से श्याम सिंह राणा ओर इंद्री से रामकुमार कश्यप को टिकट दे दिया। जिसके बाद कर्ण देव काम्बोज ने बगावती तेवर अपना लिए थे।

Advertisement


प्रदेश में ओबीसी सैल के प्रभावशाली नेता के प्रभाव को देखते हुए मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सैनी उन्हें मनाने के लिए घर गए थे, जिससे उनके राजनीतिक रसूख का पता चलता है, लेकिन कर्ण देव काम्बोज टिकट कटने से इतने बौखलाए हुए थे कि उन्होंने सीएम नायब सिंह सैनी से हाथ तक नहीं मिलाया था।

इसके बाद कयास लग रहे थे कि वे निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे। इसी बीच पूर्व मंत्री कर्ण देव काम्बोज दिल्ली में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा से भी मिले थे। उनके बीच क्या बातचीत हुई, इसके बारे में कोई बातचीत सार्वजनिक नहीं हुई, लेकिन उसी वक्त से कयास लगने शुरू हो गए थे कि कर्ण देव काम्बोज देर सवेर कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करेंगे।

फोटो13केएनएल01 पूर्व मंत्री कर्णदेव काम्बोज दिल्ली में कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करते हुए।

Advertisement
Tags :
Advertisement