For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरियाणा कौशल रोजगार निगम भ्रष्टाचार का अड्डा : गांगोली

11:14 AM Aug 20, 2024 IST
हरियाणा कौशल रोजगार निगम भ्रष्टाचार का अड्डा   गांगोली
जींद में सोमवार को आयोजित कार्यक्रम में मौजूद विधायक जगबीर मलिक, सांसद प्रतिनिधि वजीर गांगोली और महावीर कंप्यूटर। -हप्र

जींद, 19 अगस्त(हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस सांसद सतपाल ब्रह्मचारी के प्रतिनिधि वजीर गांगोली ने हरियाणा कौशल रोजगार निगम को भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा अड्डा बताते हुए कहा कि इस निगम के अंतर्गत नौकरी लगे बच्चों के वेतन से 18 प्रतिशत जीएसटी काटा जाता है।
गांगोली जींद में रोहतक रोड पर कांग्रेस नेता महावीर कंप्यूटर द्वारा आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि हरियाणा कौशल रोजगार निगम देश में ऐसा एकमात्र निगम है, जिसके अंतर्गत नौकरी लगे बच्चों के वेतन से जीएसटी काटा जाता है। उन्होंने कहा कि इस निगम के अंतर्गत किसी प्रकार का कोई आरक्षण नहीं है। जिसे नौकरी लगाना होता है, उसके मोबाइल पर मैसेज भेज दिया जाता है और नौकरी लगा दिया जाता है। इस निगम के अंतर्गत सरकार अपने चहेतों को बिना किसी मेरिट के नौकरी पर लगाने का काम कर रही है।
कार्यक्रम में गोहाना के विधायक जगबीर सिंह मलिक ने कहा कि महावीर कंप्यूटर ने अपने जीवन में इतना संघर्ष किया है कि उस पर एक पूरी किताब लिखी जा सकती है। महावीर कंप्यूटर एक व्यक्ति नहीं, बल्कि संघर्ष का नाम है, जिसने हर प्रकार के मुद्दों को उठाया और उसका समाधान करवाने का काम किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जींद से टिकट किसे देगी, यह तो भविष्य के गर्भ में है, लेकिन महावीर कंप्यूटर टिकट के सशक्त दावेदार हैं।
इस मौके पर महावीर कंप्यूटर ने उपस्थित लोगों का आह्वान किया कि वह उनकी टिकट की लड़ाई लड़ें। उन्होंने कहा कि वह ईमानदार और सरल स्वभाव के व्यक्ति हैं और कहा जाता है की राजनीति में ऐसे व्यक्ति सफल नहीं होते। अगर उन्हें ताकत मिली तो वह यह दिखाने का काम करेंगे कि किस प्रकार से लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा सकता है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×