मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

मॉकड्रिल के नाम पर घग्गर नदी के पुल को बंद कर हरियाणा-पंजाब का संपर्क काटा

09:44 AM May 20, 2024 IST
गुहला चीका में घग्गर नदी का पुल बंद किए जाने के बाद साइड से अपनी बाइक निकालते युवक। -निस

गुहला चीका, 19 मई (निस)
शनिवार देर शाम मॉकड्रिल के नाम पर चीका पुलिस ने हरियाणा-पंजाब को जोड़ने वाले कैथल-पटियाला स्टेट हाईवे पर स्थित घग्गर नदी के पुल को बैरिकेड्स व अवरोधक लगाकर बंद कर दिया।
गर्मी के इस मौसम में अचानक से स्टेट हाईवे बंद होने से वाहन चालकों को वैकल्पिक रास्तों से होकर अपने गंतव्य तक जाना पड़ा। बिना किसी सूचना के दो राज्यों को जोड़ने वाले मार्ग को बंद करने से स्थानीय लोगों ने रोष प्रकट किया है।
कांग्रेस नेता नरेश ढांडे, किसान नेता एडवोकेट दलबीर नैन, एडवोकेट हाकम सीड़ा, दलबीर सीड़ा, पूर्व नपा चेयरमैन तरसेम गोयल, गुर सेवक सिंह ने कहा कि रविवार को कैथल में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली होनी थी व किसानों द्वारा जिले के सबसे बड़े गांव पाई में किसान महा पंचायत बुलाई गई थी। इन लोगों ने बताया कि किसानों की तरफ से न तो जेपी नड्डा की रैली का विरोध करने की कोई काल दी गई थी और न ही पाई किसान महा पंचायत में पंजाब की तरफ से किसानों को आना था, इसके बावजूद प्रशासन ने स्टेट हाईवे को बंद कर आम लोगों को परेशानी में डाल दिया। उधर, डीएसपी गुहला कुलदीप बैनीवाल ने बताया कि चुनाव के मद्देनजर आज टटियाना बार्डर पर पुलिस का मॉकड्रिल कार्यक्रम था। देर शाम को बंद किया गया मार्ग अगली दोपहर खोल दिया गया था।
डीएसपी ने बताया कि रविवार का दिन होने के चलते इस मार्ग पर वाहनों की अधिक आवाजाही भी नहीं थी। डीएसपी ने बताया कि मॉकड्रिल का भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की रैली व किसान महा पंचायत से कोई संबंध नहीं था।

Advertisement

Advertisement