For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Haryana Police: ट्रेनिंग के बाद 1265 पुलिस जवान पासआउट, सीएम सैनी ने दी बधाई

12:59 PM Jul 24, 2024 IST
haryana police  ट्रेनिंग के बाद 1265 पुलिस जवान पासआउट  सीएम सैनी ने दी बधाई
सुनारिया स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर पासिंग आउट के दौरान मंच पर मुख्यमंत्री नायब सैनी व पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर।
Advertisement

रोहतक, 24 जुलाई (निस)

Haryana Police: सुनारिया स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर से 1265 पुलिस के जवान ट्रेनिंग कर पास आउट हो गए, प्रदेश मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे। नायब सैनी ने पास आउट जवानों व उनके परिवार वालों को बधाई देते हुए कहा कि इन जवानों को अपराधियों के दिल में खौफ पैदा करना है और आम जनता के दिल में सहयोग व सेवा का भाव उत्पन्न करना है।

Advertisement

बुधवार को सुनारिया स्थित पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में आयोजित कार्यक्रम में सैनी ने कहा कि हरियाणा सरकार ने बिना खर्ची बिना पर्ची के पारदर्शी तरीके से भर्तियां की है, भर्ती रोको गैंग इन भर्तियों को रोकने के लिए हर प्रयास करता है, लेकिन कामयाब नहीं हो पा रहा है।

उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार गरीब परिवार के बच्चों को नौकरी देने के लिए काम कर रही है, जो बच्चे आज पास आउट हुए हैं वे सभी गरीब परिवारों से संबंधित हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार प्रदेश की पुलिस को आधुनिक बनाने के लिए काम करने में लगी हुई है, ताकि आम जनता के बीच पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ सके और जनता में यह विश्वास हो कि अब वह पूरी तरह से सुरक्षित है।

Advertisement

केंद्रीय बजट पर भी प्रतिक्रिया देते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी बोले कि यह बजट गरीबों को मजबूत बनाने वाला, किसानों को सशक्त बनाने वाला, युवाओं को रोजगार देने वाला तथा देश के विकास की गति को बढ़ाने वाला है। उन्होंने कहा कि 2047 के विकसित भारत की और कदम बढ़ाने वाला यह बजट मील का पत्थर साबित होगा। इसके लिए वह केंद्र सरकार व वित्त मंत्री सीतारमण का धन्यवाद करते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×