मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पार्टी में परिवारवाद पर बोले अभय यादव, हाईकमान तय करेगा किसे लड़ना है चुनाव

11:36 AM Jul 05, 2024 IST
Advertisement

झज्जर, 5 जुलाई (हप्र)

Haryana News: लोकसभा में राहुल गांधी द्वारा हिंदुओं को लेकर दिए गए बयान पर हरियाणा के सिंचाई मंत्री अभय यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि जो नेता जैसा बोलता है या करता है उसे जनता नोट करती है और उसका जवाब भी जनता देना जानती है।

Advertisement

बता दें, राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा था कि जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं, वह 24 घंटे हिंसा, नफरत और झूठ बोलते रहते हैं। ये हिंदू हैं ही नहीं। हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सच के साथ खड़ा होना चाहिए और सच से कभी पीछे नहीं हटना चाहिए। हिंदू कभी हिंसक नहीं हो सकता।

अभय यादव शुक्रवार को झज्जर में परिवेदना समिति की बैठक में भाग लेने से पूर्व मीडिया से बातचीत कर रहे थे। मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए अभय यादव ने पूर्व सीएम चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के उस बयान का भी जवाब दिया जिसमें हुड्डा ने हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनने पर ओपीएस लागू करने की बात कही है।

यादव ने कहा कि पहले नौ मन तेल होने दो उसके बाद ही पता चलेगा राधा कैसे नाचेगी। निकट भविष्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा के कुछ नेताओं द्वारा अपने परिवार के लोगों को लांच करने की तैयारी के सवाल का जवाब देते हुए अभय यादव ने कहा कि पार्टी कोई भी हो लेकिन हाईकमान तय करती है किसे चुनाव लड़ना है।

उन्होंने झज्जर जिले में मानसून के दौरान की जा रही ड्रेनों की सफाई के सवाल का भी जवाब दिया। उन्होंने कहा कि विभाग द्वारा माइनर की सफाई का काम युद्ध स्तर पर किया जा रहा है जिसके परिणाम भी सामने आए हैं।

 

Advertisement
Tags :
BJP HaryanaChunav Hindi News
Advertisement