For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana News: रानियां में रणजीत सिंह का समर्थन करेगा JJP-ASP गठबंधन

01:06 PM Sep 11, 2024 IST
haryana news  रानियां में रणजीत सिंह का समर्थन करेगा jjp asp गठबंधन

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 11 सितंबर

Advertisement

Haryana News: हरियाणा में जननायक जनता पार्टी (जजपा) और आजाद समाज पार्टी (एएसपी) ने 18 और प्रत्याशियों की सूची जारी की है। गठबंधन ने सिरसा के रानियां विधानसभा क्षेत्र से पूर्व बिजली व जेल मंत्री और निर्दलीय उम्मीदवार चौ. रणजीत सिंह का समर्थन करने का ऐलान किया है। गठबंधन रानियां में अपना उम्मीदवार नहीं उतारेगा। इनेलो ने यहां से अभय सिंह चौटाला के बेटे अर्जुन चौटाला चुनाव लड़ रहे हैं और भाजपा ने शीशपाल काम्बोज को टिकट दिया है।

जजपा-एएसपी गठबंधन तीसरी सूची को मिलाकर अभी तक 48 विधानसभा क्षेत्रों में अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुका है। तीसरी सूची में घोषित किए गए 18 उम्मीदवारों में से 15 जजपा और तीन एएसपी सिंबल पर चुनाव लड़ेंगे। गठबंधन ने यमुनानगर से इंतजार अली गुर्जर, थानेसर से सूर्य प्रताप सिंह राठौड़, इंद्री से कुलदीप मदान, पानीपत ग्रामीण से रघुनाथ कश्यप, टोहाना से हवा सिंह खोबड़ा, रतिया से रमेश कुमार ओड व कालांवाली से गुरजंट तिगड़ी पार्षद को टिकट दिया है।

Advertisement

इसी तरह आदमपुर से कृष्ण गंगवा, हिसार से रवि आहुजा, रोहतक से जितेंद्र बल्हारा, कलानौर से महेंद्र सुडाना, बादली से कृष्ण सिलाना और अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित झज्जर हलके से जजपा के नसीब सोनू वाल्मीकि चुनाव लड़ेंगे। सोनू वाल्मीकि ने 2019 का चुनाव भी जजपा टिकट पर लड़ा था और वे 28 हजार के करीब वोट लेने में कामयाब रहे थे।

हथीन से रविंद्र सहरावत और फरीदाबाद एनआईटी से हाजी करामत अली जजपा उम्मीदवार होंगे। वहीं एएसपी ने रादौर से मंदीप टोपरा, रेवाड़ी से मोती यादव व फरीदाबाद से निशा वाल्मीकि को उम्मीदवार घोषित किया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement