For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘सरकार के कारनामों को उजागर कर रही ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा’

11:29 AM Jul 21, 2024 IST
‘सरकार के कारनामों को उजागर कर रही ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा’
गांव अमरपुर जौरासी में शनिवार को जनसम्पर्क अभियान का शुभारंभ करते कांग्रेस नेता अतेंद्र राव। -हप्र
Advertisement

नारनौल, 20 जुलाई (हप्र)
वरिष्ठ कांग्रेस नेता व सरपंच एसोसिएशन के प्रधान अतेंद्र यादव सरपंच ने आज क्षेत्र के गांव अमरपुर जोरासी, ताजीपुर, नांगल शालू, ओर कारोता का दौरा कर घर-घर कांग्रेस ओर हर घर कांग्रेस अभियान चलाकर ग्रामीणों को कांग्रेस पार्टी से अवगत करवाया। उन्होंने अमरपुर जोरासी मे मंदिर मे मत्था टेक कर आशीर्वाद लिया और अभियान की शुरुआत की। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरह से खराब हो चुकी है ओर तानाशाही की सरकार चल रही है।
सरकार की विफलताओं को उजागर करने के लिए ही सांसद दीपेन्द्र हुड्डा प्रदेश व्यापी दौरे पर हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में बढ़िया प्रदर्शन करने के बाद हरियाणा में कांग्रेस का ग्राफ बढ़ता जा रहा है ओर आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रचंड बहुमत हासिल करेगी।
अपने जनसंपर्क अभियान के उन्होंने कहा कि रविवार को बावल में लोकसभा सांसद चौधरी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की पदयात्रा पहुंच रही है ओर इस पदयात्रा का जोरदार स्वागत होगा ओर लोगों मे भारी जोश ओर उत्साह है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सरकार के खिलाफ 15 बिंदु निर्धारित किए हैं।
जिनमें भ्रष्टाचार का मुद्दा, बेरोजगारी का मुद्दा, महंगाई का मुद्दा, पुरानी पेंशन बहाली मुद्दा, राशन कार्ड व बीपीएल कार्ड का मुद्दा, परिवार आईडी पोर्टल की समस्याओं से प्रदेश का दुखी होना, ठेका प्रथा व निजीकरण को बढ़ावा देना आदि शामिल है।
इन मुद्दों को लेकर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा प्रत्येक विधानसभा में पदयात्रा कर जन जागरण अभियान चला रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×