For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘हरियाणा मांगे हिसाब’ को मिल रहा भारी समर्थन : शारदा राठौर

07:23 AM Aug 02, 2024 IST
‘हरियाणा मांगे हिसाब’ को मिल रहा भारी समर्थन   शारदा राठौर
पूर्व विधायक शारदा राठौर बृहस्पतिवार को बल्लभगढ़ स्थित कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए। -निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 1 अगस्त (निस)
बल्लभगढ़ की पूर्व विधायक शारदा राठौर ने आज अपने कार्यालय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शारदा राठौर ने कहा कि भाजपा सरकार से ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ कार्यक्रम के तहत सांसद दीपेंद्र हुड्डा आगामी 4 अगस्त को बल्लभगढ़ आ रहे हैं। दीपेंद्र हुड्डा शाम चार बजे अग्रवाल धर्मशाला चावला कॉलोनी से पदयात्रा शुरू करेंगे और बस अड्डा मार्केट, अंबेडकर चौक मेन बाजार, अग्रसेन चौक से होते हुए पंजाबी धर्मशाला, मोहना रोड तक जाएंगे। कांग्रेस पार्टी ने भाजपा सरकार के खिलाफ 15 मुद्दों को लेकर एक आरोपपत्र तैयार किया है। इस पत्र को लेकर सांसद दीपेंद्र हुड्डा हरियाणा के 90 विधानसभा क्षेत्रों में पदयात्रा के माध्यम से समाज के विभिन्न वर्गों से मिल रहे हैं। वह प्रदेश की मुख्य समस्याओं को प्रमुखता से उठा रहे हैं और लोगों को जागरूक कर रहे हैं। हरियाणा के लोगों का इस अभियान को जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।
शारदा राठौर ने कहा कि बल्लभगढ़ में भी सभी वर्गों के लोग इस पदयात्रा में हजारों की संख्या में शामिल होंगे। उन्होंने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि सब एकजुट होकर दीपेंद्र के कार्यक्रम को सफल बनाएं।

Advertisement

Advertisement
Advertisement