For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भाजपा राज में पलायन स्टेट बना हरियाणा : भूपेन्द्र हुड्डा

11:54 AM Sep 29, 2024 IST
भाजपा राज में पलायन स्टेट बना हरियाणा   भूपेन्द्र हुड्डा
कैथल के गांव जाखौली में कांग्रेस की चुनावी जनसभा में मंचासीन भूपेन्द्र हुड्डा, विकास सहारण व अन्य। -हप्र
Advertisement

कैथल/कलायत, 28 सितंबर (हप्र/निस)
पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कलाायत विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण के समर्थन में जाखौली गांव में आयोजित रैली में भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कलायत में विकास को वोट देकर तीन विधायक बन रहे हैं। एक विकास, दूसरा मैं और तीसरा सांसद जयप्रकाश। जो विधायक की तरह से कलायत हलका में काम करेंगे। हुड्डा ने कहा कि भाजपा ने हरियाणा को पलायन स्टेट बना दिया है। आज फिरौती के डर से कंपनियां व कारोबारी हरियाणा से पलायन कर रहे हैं। रोजगार न मिलने की वजह से युवा दूसरे प्रदेश व देशों में पलायन कर रहे हैं। भाव न मिलने की वजह से किसान खेती से पलायन कर रहे हैं। अग्निवीर से दुखी युवा स्टेडियम से पलायन कर गए और हरियाणा की नौकरियां दूसरे राज्यों में पलायन कर रही हैं। पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि हरियाणा से लगातार हो रहा प्रतिभाओं व अवसरों का पलायन बेहद चिंताजनक है। कांग्रेस सरकार सुनिश्चित करेगी कि हरियाणा से अपराधियों, बदमाशों, नशाखोरी, बेरोजगारी, महंगाई व तानाशाही का पलायन हो और प्रदेश विकास व खुशहाली में देश का नंबर वन राज्य बने। रैली को सांसद जयप्रकाश पूर्व सांसद सुरेंद्र सिंह बरवाला, वरिष्ठ नेता फूल सिंह खेड़ी, रामभज समेत कई लोगों ने संबोधित किया। सभी ने कांग्रेस उम्मीदवार विकास सहारण के लिए वोट की अपील की।
जिप चेयरमैन सहित ब्लाक समिति के 11 सदस्य कांग्रेस में शामिल : गांव जाखौली में चुनावी सभा में कांग्रेस प्रत्याशी विकास सहारण को उस समय बड़ी सफलता मिली, जब भाजपा किसान मंडल अध्यक्ष सतबीर गिल, आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष दीपक राणा और जजपा छोड़कर जिला परिषद चेयरमैन दीप मलिक ने कांग्रेस ज्वाइन की। इनके साथ ब्लॉक समिति के 17 में से 11 सदस्य भाजपा-जजपा छोड़‍कर कांग्रेस में शामिल हो गये।

Advertisement

‘भाजपा ने युवाओं को दी कच्ची नौकरियां’

रादौर (निस) : भाजपा ने प्रदेश में कौशल रोजगार निगम के माध्यम से बेरोजगार युवकों को ठेकेदार के माध्यम से कच्ची नौकरियां देने का काम किया। इस प्रकार की नौकरियां देने में भाजपा ने दलित व पिछड़े वर्ग के युवाओं को कोई आरक्षण तक नहीं दिया और न ही कोई मेरिट के आधार पर इस प्रकार की नौकरियांं दी गई। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर युवाओं को 2 लाख पक्की नौकरियां दी जायेंगी। यह शब्द पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शनिवार को रादौर में पार्टी उम्मीदवार डॉ. बीएल सैनी के समर्थन में आयोजित रैली में हजारों की भीड को संबोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एमएसपी पर किसानों की फसलें खरीदने के लिए कानूनी गारंटी दी जायेगी। इस अवसर पर डॉ. बीएल सैनी, पूर्व राज्यमंत्री कर्णदेव कांबोज, विशाल सैनी, राजपाल खरकाली, सतपाल कौशिक, सुरेश खुर्दबन, संग्राम राणा पालेवाला, सतीश सांगवान धौलरा भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement