मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Haryana Election: चुनावी दंगल में उतरने की चर्चाओं के बीच राहुल गांधी से मिले विनेश फोगाट व बजरंग पूनिया

12:52 PM Sep 04, 2024 IST
राहुल गांधी के साथ बजरंग पूनिया व विनेश फोगाट। फोटो स्रोत एक्स अकाउंट @INCIndia

नयी दिल्ली, 4 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Haryana Election: हरियाणा के चुनावी दंगल में हाथ आजमाने की अटकलों के बीच पहलवान बजरंग पूनिया और विनेश फोगाट ने बुधवार को यहां कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। पुनिया और फोगाट को विधानसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवार के रूप में उतारे जाने को लेकर कांग्रेस ने अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं की है।

हरियाणा के प्रभारी दीपक बाबरिया ने मंगलवार को कहा था कि बृहस्पतिवार तक इस पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी। कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ‘एक्स' हैंडल पर फोगाट और पुनिया के साथ राहुल गांधी की एक तस्वीर साझा की।

Advertisement

पुनिया और फोगाट 2023 में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के पूर्व सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ के तत्कालीन प्रमुख बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर हुए विरोध प्रदर्शन का हिस्सा थे।

कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति ने मंगलवार तक 90 में से 66 सीटों के लिए उम्मीदवारों के नामों को मंजूरी दे दी है। हालांकि, नामों की घोषणा नहीं की गई है। कांग्रेस सूत्रों के मुताबिक, उम्मीदवारों की सूची एक या दो दिन में जारी होने वाली है। हरियाणा में 90 विधानसभा सीटों पर 5 अक्टूबर को मतदान होगा और वोटों की गिनती 8 अक्टूबर को होगी।

Advertisement
Tags :
Bajrang PuniaHaryana CongressHaryana Electionsharyana newsHindi NewsRahul GandhiVinesh and BajrangVinesh Phogatबजरंग पूनियाराहुल गांधीविनेश फोगाटविनेश व बजरंगहरियाणा कांग्रेसहरियाणा चुनावहरियाणा समाचारहिंदी समाचार