मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

Haryana Election: महम में हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू व कांग्रेस नेता आनंद सिंह दांगी के बीच हाथापाई

09:10 AM Oct 05, 2024 IST
महम के बूथ नंबर 134 पर झगडे़ की जानकारी देते पूर्व विधायक एवं हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू। निस

अनिल शर्मा/निस, रोहतक, 5 अक्टूबर

Advertisement

Haryana Election: महम के गांव मदीना में बूथ नंबर 134 पर कांग्रेस के पूर्व विधायक आनंद सिंह दांगी व हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू के बीच विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि हाथापाई हो गई और इस दौरान हजपा प्रत्याशी व उनके पीए के कपडे़ तक फाड़ दिये।

कुंडू का आरोप है कि दांगी अपने बीस-तीस समर्थकों के साथ बोगस पोलिंग करवाने के लिए आए हुए थे, उन्हें रोकने पर दांगी ने उनके साथ हाथापाई की है। स्थिति को देखते हुए बूथ पर अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है।

Advertisement

कुंडू पर हमले की सूचना पर उसके प्रत्याशी भी मदीना में एकत्रित होने शुरू हो गए है। शनिवार सुबह करीब सवा आठ बजे हजपा प्रत्याशी बलराज कुंडू गांव मदीना के बूथ नंबर 134 पर गया था। कुंडू का आरोप है कि जब वह मतदान केंद्र के अंदर गए तो वहां पर पूर्व विधायक आंनद सिंह दांगी अपने समर्थकों के साथ थे।

इस बात को लेकर दोनों में बहस हो गई। कुंडू का कहना है कि दांगी ने समर्थकों के साथ उनपर हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों व अन्य लोगों ने बीच-बचाव करवाया, जिसमें बलराज कुंडू व उसके पीए विजय के कपडे़ फाड दिये। बाद में सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा और स्थिति संभाली। पुलिस आरोपों की जांच कर रही है।

Advertisement
Tags :
Anand Singh DangiBalraj KunduHaryana Assembly ElectionHaryana Election ViolenceHaryana Election Votingharyana newsHaryana Voting 2024Hindi NewsMeham Assembly Constituencyआनंद सिंह दांगीबलराज कुंडूमहम विधानसभा क्षेत्रहरियाणा चुनाव मतदानहरियाणा चुनाव हिंसाहरियाणा मतदान 2024हरियाणा विधानसभा चुनावहरियाणा समाचारहिंदी समाचार