For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा ने उड़ायी भाजपा की नींद

09:01 AM Aug 01, 2024 IST
हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा ने उड़ायी भाजपा की नींद
भिवानी में बुधवार को हरियाणा मांगे हिसाब यात्रा को लेकर बैठक में मौजूद जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यजीत पिलानिया व अन्य अधिवक्ता।-हप्र
Advertisement

भिवानी, 31 जुलाई (हप्र)
‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा के तहत 13 अगस्त को जिले में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। पदयात्रा में सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा पहुंचेंगे तथा भाजपा से 10 वर्षों के कार्यकाल का हिसाब मांगेंगे, इसके साथ कांग्रेस के संकल्प की जानकारी भी देंगे।
कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला बार एसोसिएशन के प्रधान सत्यजीत पिलानिया की अध्यक्षता में कोर्ट परिसर में अधिवक्ताओं की बैठक हुई। बैठक को संबोधित करते हुए सत्यजीत पिलानिया ने कहा कि सांसद दीपेंद्र हुड्डा की ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ पदयात्रा ने भाजपा की बेचैनी बढ़ा दी है, क्योंकि भाजपा ने अपने 10 वर्षों के शासन के दौरान आमजन के लिए कोई कार्य नहीं किया, ऐसे में वह कांग्रेस द्वारा पूछे जा रहे सवालों का जवाब देने की बजाए कांग्रेस पर ही आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। इस अवसर पर सत्यजीत पिलानिया ने कहा भिवानी में 13 अगस्त को आयोजित होने वाला कार्यक्रम शानदार होगा, जिसमें न केवल कार्यकर्ता, बल्कि आमजन भी भारी तादाद में पहुंचेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब कांग्रेस का एक तरफा माहौल है, क्योंकि जनता भाजपा की कुनीतियों से तंग आ चुकी है तथा प्रदेश में वर्ष 2024 में कांग्रेस की सरकार बनेगी। इस अवसर पर पूर्व सचिव कृष्ण मलिक, पूर्व सचिव संजय तंवर, दीपक सोनी, संजय तंवर, अनिल साहु, रामोतार संभ्रवाल, सुरजीत सैनी, अविनाश तंवर, जसवंत चांगिया, अमित ढुल, पंकज श्योराण, पीयूष वर्मा, सन्नी गोयत, अरविंद बैराण, सुनील यादव सहित अन्य अधिवक्ता मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×