मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

भाजपा के 10 साल के कुशासन के खिलाफ चल रहा ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान: राजबीर फरटिया

07:01 AM Aug 02, 2024 IST
भिवानी के गांव बारवास में बृहस्पतिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया। -हप्र

भिवानी, 1 अगस्त (हप्र)
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार के 10 साल के कुशासन के खिलाफ कांग्रेस का ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ प्रदेशव्यापी अभियान चल रहा है। फरटिया आज गांव बारवास में बाबा जोहड़नाथ मंदिर में अपने निजी कोष से बनवाए गए हॉल का उद्घाटन कर रहे थे। इस अवसर पर ग्रामीणों ने उनका जोर- शोर से स्वागत किया।
‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में पहुंचकर आमजन के सुझाव ले रहे हैं और प्रदेश की भाजपा सरकार से 15 सवालों का जवाब मांग रहे हैं।
फरटिया ने बताया कि हरियाणा मांगे हिसाब पदयात्रा 3 अगस्त को बवानीखेड़ा, 13 को भिवानी, 14 को तोशाम और 21 को लोहारू पहुंचेगी। उन्होंने कहा कि भाजपा ने 10 साल में प्रदेश का भट‍्ठा बिठा दिया है और भाजपा कांग्रेस से जवाब मांग रही है। अगर, भाजपा ने हरियाणा प्रदेश में 10 सालों के अंदर कुछ कार्य किया है तो उसका हिसाब जनता को दे लेकिन भाजपा ने दो योजना के दौरान कोई कार्य नहीं किया है।
उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने अब बदलाव का मन बना लिया है और शीघ्र ही प्रदेश में चौधरी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा कि हुड्डा सरकार बनने पर समाज के सभी वर्गों की भलाई की योजनाएं शुरू होंगी।

Advertisement

Advertisement
Advertisement