मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा मांगे हिसाब अभियान बना जन आंदोलन : मेहता

10:26 AM Aug 11, 2024 IST
भिवानी में शनिवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते देवराज मेहता।- हप्र

भिवानी, 10 अगस्त (हप्र)
हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में प्रदेश में चलाया जा रहा हरियाणा मांगे हिसाब अभियान अब जन आंदोलन बन चुका है और इसमें अपनी भागीदारी और अधिक सुनिश्चित की जाएगी।
यह निर्णय आज स्थानीय तेलीवाड़ा में आयोजित कांग्रेस के सक्रिय कार्यकर्ताओं व नेताओं की बैठक में लिया गया। वरिष्ठ कांग्रेस नेता देवराज मेहता की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अमन तंवर राघव, पूर्व पार्षद बलवान, पूर्व पार्षद अशोक जोगी, नवीन धमीजा आदि ने प्रमुख रूप से हिस्सा लिया।
देवराज मेहता व बलवान सिंह ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा कुशासन से तंग आ चुकी है तथा स्वयं उससे 10 वर्षों का हिसाब मांग रही है जबकि 10 साल से विपक्ष में होते हुए भी कांग्रेस आज तक अपने कामों के नाम पर वोट मांग रही है, जबकि 10 साल से सत्ता में होते हुए भी बीजेपी के पास गिनवाने लायक एक भी काम नहीं है। अमन राघव ने कहा कि प्रदेश के इतिहास में पहली बार ऐसी हास्यास्पद राजनीति हुई है कि सरकार में बैठी पार्टी, विपक्षी दल से हिसाब मांग रही हो। कांग्रेस ने सत्ता में रहते हुए और विपक्ष में होते हुए भी हमेशा अपने कामों का हिसाब दिया है, क्योंकि हमारी सरकार ने हरेक क्षेत्र में विकास के नए आयाम स्थापित किए। इस बैठक में संदीप सिंह, जोगेंद्र सरोहा एडवोकेट, आदित्य कौशिक एडवोकेट, अनिल कानोडिया, भीम मुंझाल, महेश कालड़ा, सुभाष शर्मा, विकास अग्रवाल, संदीप खंगवाल, पवन रापरिया, दयाप्रकाश गांधी, राजबीर भट्टी, अत्तर सिंह, अमित गाबा, सुरेंद्र रंगा, सत्यवीर सिंह, जीवन दास चावला, भारत महता व अशोक राघव आदि उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement