मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान बना जन आंदोलन : राजबीर फरटिया

07:36 AM Jul 31, 2024 IST
हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के दूसरे चरण की रूपरेखा तैयार करने के दौरान सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ राजबीर फरटिया। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 30 जुलाई (हप्र)
जिला परिषद के पूर्व अध्यक्ष एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता राजबीर फरटिया ने कहा है कि हरियाणा मांगे हिसाब के तहत युवा सांसद दीपेंद्र हुड्डा द्वारा छेड़ा गया अभियान समूचे प्रदेश में जन आंदोलन का रूप ले चुका है। इस अभियान के पहले चरण में मिली अभूतपूर्व सफलता में भाजपा की चूलें हिला दी हैं।
सांसद दीपेंद्र हुड्डा के साथ आज दिल्ली में इस अभियान की आगे की रूपरेखा तय करने के लिए अपने सैकड़ों साथियों के साथ पहुंचे राजबीर फरटिया ने कहा कि अभियान को मिल रहे समर्थन से यह तय हो गया है कि प्रदेश में अगली सरकार भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस की ही बनेगी।
उन्होंने कहा कि हरियाणा मांगे हिसाब का दूसरा चरण 3 अगस्त से शुरू होगा और तीसरे चरण में लोहारू में कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम की रूपरेखा के लिए आज सांसद दीपेंद्र हुड्डा से मुलाकात हुई है। उन्होंने कहा कि लोहारू प्रोग्राम को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के जीत के दावे लोकसभा चुनाव में 400 सीट पार के दावों की तरह फुस्स साबित होंगे। जनता भाजपा की नीतियों से पूरी तरह से ऊब चुकी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement