मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा मांगे हिसाब, कांग्रेस से ही आस : मलौर

06:46 AM Jul 14, 2024 IST
Advertisement

अम्बाला शहर, 13 जुलाई (हप्र)
पूर्व विधायक जसबीर मलौर, डिप्टी मेयर राजेश मेहता, वरिष्ठ नेता हिम्मत सिंह, वरिष्ठ नेत्री अमीषा चावला ने कहा कि हरियाणा कांग्रेस की तरफ से प्रदेश की भाजपा सरकार के खिलाफ 15 सवालों की चार्जशीट जारी की गई है।
इस चार्जशीट और कांग्रेस पार्टी की घोषणाओं को जनता तक पहुंचाने के लिए हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम पूरे प्रदेश में चलाया जा रहा है। इसके जरिए ना सिर्फ भाजपा सरकार की विफलताओं को उजागर किया जाएगा बल्कि साथ कांग्रेस पार्टी के मैनिफेस्टो के लिए जनता के सुझाव लिए जाएंगे। कांग्रेस नेताओ ने कहा कि आज जनता सवाल पूछना चाहती है कि देश में सबसे ज्यादा बेरोजगारी हरियाणा में क्यों है। हरियाणा प्रदेश सबसे असुरक्षित प्रदेश क्यों है। घर घर कैसे पहुंचा नशे और ड्रग्स का काला साम्राज्य। देश में सबसे ज्यादा महगांई हरियाणा में क्यों है। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा चलाए गए हरियाणा मांगे हिसाब कार्यक्रम के तहत सांसद दीपेन्द्र हुड्डा और वरुण चौधरी 16 जुलाई को शहर में शाम 4 बजे बस स्टैंड से लेकर विभिन्न बाजारों से होते हुए अंबिका मंदिर तक पदयात्रा करेंगे।
उन्होंने बताया कि इन सब सवालों को मद्देनजर रखते हुए सांसद दीपेंद्र हुड्डा और सांसद वरुण चौधरी कार्यक्रम का आगाज करेंगे और जनता तक कांग्रेस पार्टी की नीतियां पहुंचाएंगे। उन्होंने कहा कि आज पूरा प्रदेश कांग्रेस पार्टी को उम्मीद की किरण के रूप में देख रहा है। कांग्रेस पार्टी हमेशा जनता के साथ कधें से कंधा मिलाकर खड़ी है।
हरियाणा प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने पर प्रदेश फिर खुशहाली और विकास में पूरे देश में नबंर 1 बनेगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement