मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Haryana Crime: शराब के लिए पैसे न देने पर किया मां-बाप पर हमला, मां की मौत

02:35 PM Aug 04, 2024 IST
Advertisement

अरविंद शर्मा (निस), जगाधरी, 4 अगस्त

Mother's murder: बूडिया इलाके के गांव जयरामपुर में बीती देर रात्रि बेटे ने मां व पिता पर गंडासी से हमला कर दिया, जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पिता को सिविल हॉस्पिटल यमुनानगर में भर्ती किया गया है, जबकि मां ने दम तोड़ दिया। आरोपी जॉनी नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है। पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है।

Advertisement

गांव जयरामपुर निवासी दिनेश ने बताया कि वह दो भाई हैं। उसके भाई जॉनी ने रात को शराब पीने के लिए पैसे मांगने पर अपनी मां 55 वर्षीय मिता पर हमला किया। पिता प्रभु राम को भी घायल कर दिया। पिता को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जान शुरू कर दी शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया।
बताया जा रहा है कि आरोपी बेटा जॉनी शराब पीने का आदि है और 4 महीने पहले भी उसने नशे को लेकर अपनी मां की बाजू तोड़ दी थी, लेकिन यह शिकायत पुलिस को नहीं दी थी।

पुलिस ने मामले में हत्या का केस दर्ज किया है बुढ़िया थाना प्रभारी जसवीर का कहना है कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर दिया है सब का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है।

 

Advertisement
Tags :
Haryana Crimeharyana newsHindi NewsMother's murderMurder in Haryanamurder in Jagadhriजगाधरी में हत्यामां की हत्याहरियाणा क्राइमहरियाणा में हत्याहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement