For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Haryana Crime: रतिया में फौजी ने प्रेमिका की हत्या कर शव बोरी में डालकर घग्घर में फेंका 

02:58 PM Jul 13, 2024 IST
haryana crime  रतिया में फौजी ने प्रेमिका की हत्या कर शव बोरी में डालकर घग्घर में फेंका 
फतेहाबाद में रतिया पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। हप्र
Advertisement

फतेहाबाद/रतिया, 13जुलाई (हप्र)

Haryana Crime: फतेहाबाद के रतिया में पांच महीने पहले गग्घर नदी में बोरी में मिली युवती की लाश की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। फरवरी माह में हुई युवती की हत्या के आरोप में पुलिस ने उसके प्रेमी फौजी रामफल को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

दोनों में प्रेम प्रसंग होने की बात सामने आई है और युवती ने शादीशुदा फौजी पर विवाह के लिए दबाव बनाना शुरू किया तो फौजी ने चुन्नी व चार्जर की तार से गला घोंटकर उसे मार डाला। घटना 4-5 फरवरी की बताई जा रही है। रतिया पुलिस को 15 फरवरी को रतिया क्षेत्र से गुजर रही घग्घर नदी में बोरी में शव मिला था।

डीएसपी संजय बिश्नोई ने बताया कि 15 फरवरी को रतिया से गुजर रही घग्घर में एक बोरी में लाश मिली थी। पुलिस ने लाश को बरामद कर जांच की तो हत्या का मामला सामने आया था।

Advertisement

बाद में 15 फरवरी के आसपास टोहाना के मंघेड़ा निवासी एक परिवार ने युवती की शिनाख्त उनकी बेटी 24 वर्षीय गोशा के रूप में की थी और बताया था कि उनकी बेटी टोहाना के एक अस्पताल में स्टाफ नर्स के तौर पर काम करती है और 4 तारीख को वह घर से यह कहकर गई थी कि उसकी 24 घंटे की ड्यूटी है।

5 तारीख को वह वापस नहीं आई तो उन्होंने पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी थी। बाद में शव मिलने के बाद हत्या का मामला भी दर्ज कर लिया गया था।

इसके बाद टोहाना और रतिया पुलिस ने तफ्तीश की तो पता चला कि पास के ही गांव जाबतेवाला का एक फौजी रामफल युवती के संपर्क में था और उन्हीं दिनों वह छुट्टी पर गांव आया हुआ था, जिस पर पुलिस को उस पर संदेह हुआ, लेकिन वह अपनी ड्यूटी पर सेना में जा चुका था।

पुलिस उससे संपर्क बनाने में जुटी हुई थी।वह जैसे ही छुट्टी पर गांव आया तो पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया और मामले का खुलासा होने पर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

डीएसपी ने बताया कि फौजी ने बताया है कि उसकी युवती से मित्रता थी और वह शादीशुदा है। उसने बताया कि दोनों स्कूल में एक साथ पढ़ते थे। बाद में वह सेना में चला गया और लड़की अस्पताल में नर्स लग गई थी। इसके बाद भी दोनों में मित्रता चलती रही।

युवती के परिवार जब उसकी शादी करना चाह रहे थे तो वह कहीं ओर शादी न करके उस पर शादी के लिए दबाव बना रही थी। जिसके बाद उसने उसे रास्ते से हटाने की सोची।

पुलिस के अनुसार उसने बताया कि 4 फरवरी को वह युवती को फतेहाबाद में फिल्म दिखाने के बहाने अपनी कार में टोहाना से ले आया था। जहां रास्ते में उसने युवती की चुन्नी और चार्जर की तार से उसका गला घोंट दिया और फिर उसे बोरी में डालकर घग्घर में फेंक दिया।

डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में यह भी सामने आया है कि गाड़ी चला रहा एक और शख्स भी साथ था, पुलिस उसको भी हिरासत में लेगी। इसके अलावा दो-तीन अन्य लोग भी संलिप्त हो सकते हैं।

फिलहाल आज पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेगी, ताकि उससे और गहनता से पूछताछ की जा सके और हत्या मामले में और कौन कौन शामिल है, उसके बारे में पूछताछ की जाएगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×