For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा ने साजिशन रोका दिल्ली का पानी : आतिशी

06:31 AM May 23, 2024 IST
हरियाणा ने साजिशन रोका दिल्ली का पानी   आतिशी
Advertisement

नयी दिल्ली, 22 मई (एजेंसी)
दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने बुधवार को आरोप लगाया कि भाजपा ने आम आदमी पार्टी को निशाना बनाने के लिए एक नयी साजिश रचते हुए अपनी हरियाणा सरकार के माध्यम से राष्ट्रीय राजधानी में पानी की आपूर्ति रोक दी है। आतिशी ने भाजपा पर आप सरकार की छवि खराब करने का आरोप लगाया।
वहीं, भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पलटवार करते हुए कहा, ‘लोकसभा चुनावों में अपनी हार के डर से ‘आप’ एक नया झूठ लेकर आई है। जब हमने सोमवार को जल आपूर्ति संकट का मुद्दा उठाया तो मंत्री ने एक शब्द भी नहीं बोला और अब वह भाजपा पर आरोप लगा रही हैं।’ दिल्ली की जल मंत्री आतिशी ने कहा कि वह हरियाणा सरकार को पत्र लिखेंगी और अगर उनकी ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगी।
वहीं, भाजपा नेता सचदेवा ने कहा, ‘दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने जल आपूर्ति के मुद्दों का समाधान करने के लिए एक महीने पहले तिहाड़ जेल से आतिशी को पत्र लिखा था। उन्हें बताना चाहिए कि पिछले एक महीने में क्या किया गया।
मालीवाल मामले में केजरीवाल पर फिर निशाना
भाजपा ने दावा किया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आप सांसद स्वाति मालीवाल पर समझौते के लिए दबाव डाल रहे हैं। गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि हर जगह लोग इस मुद्दे पर केजरीवाल की चुप्पी पर सवाल उठा रहे हैं।
मुझे बदनाम करने के लिए सभी पर दबाव : मालीवाल
स्वाति मालीवाल ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा, ‘कल मुझे पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उन्होंने मुझे बताया कि कैसे हर किसी पर बहुत दबाव है कि उन्हें मेरे खिलाफ बुरी बातें कहनी हैं।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×