For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा कांग्रेस अब बापू-बेटा की पार्टी : सतपाल सांगवान

10:46 AM Jun 18, 2024 IST
हरियाणा कांग्रेस अब बापू बेटा की पार्टी   सतपाल सांगवान
चरखी दादरी में सोमवार को मीडिया से बात करते पूर्व मंत्री व भाजपा नेता सतपाल सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 17 जून (हप्र)
पूर्व मंत्री व भाजपा नेता सतपान सांगवान ने कहा कि कांग्रेस अब बापू-बेटा की पार्टी बन गई है। लोकसभा, राज्यसभा, सीएलपी लीडरशिप और मुख्यमंत्री भी इन्हीं को चाहिए। साथ ही, पीसीसी प्रेसिडेंट भी इन्ही का होना चाहिए। सांगवान ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा को पुत्र मोह में डूबे हुए हैं। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने अपने बेटे को सेट करने के चक्र में अपने वफ़ादार लोगो की बलि लेनी शुरू कर दी है। इसका विकराल रूप आगामी विधानसभा चुनाव के दौरान देखने को मिलेगा, जब हुड्डा के वफादारो की टिकट काटकर बलि की जाएगी।
सांगवान सोमवार को अपने निवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी ने भी उनका साथ नहीं दिया, जबकि उनकी बेटी की पिछले दोनों लोकसभा चुनाव में ठोक के मदद की थी। लेकिन उन्होंने मेरे चुनाव में हमेशा मेरी खिलाफत की। आज उनका भी टिकट कट गया। उन्होंने कहा कि इसके राजनीति में मैंने कभी हार नहीं मानी और अपनी वर्कर मीटिंग कर साबित कर दिया कि मेरा अपना मजबूत जनाधार है। यहीं कारण है कि भाजपा ज्वाइन करके क्षेत्र में विकास को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया है।
उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा दोस्ती के कच्चा नेता निकले। उन्होंने कहा कि 2009 में हुड्डा की सरकार बनाने में हम पांच विधायकों ने अहम भूमिका निभाई थी और सरकार भी सही चली। इसी बीच, उन्हें टिकट की गारंटी देने के बाद भी टिकट काट दिया। उन्होंने कांग्रेस की बड़ी नेता पर 2019 के चुनाव में कांग्रेस के टिकट बेचने का आरोप लगाया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×