For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हरियाणा में सीएम बदलाव महज ड्रामा : सैलजा

07:52 AM May 21, 2024 IST
हरियाणा में सीएम बदलाव महज ड्रामा   सैलजा
रायपुररानी में आयोजित जनसभा में पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा का हार डालकर स्वागत करते विधायक प्रदीप चौधरी व अन्य। -हप्र
Advertisement

पंचकूला/रायपुरानी, 20 मई (हप्र/निस)
अम्बाला लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी वरुण चौधरी के लिए वोट की अपील के करने के लिए रायपुररानी के रामकुंडी आश्रम के नजदीक एक विशाल जनसभा का आयोजन हुआ। इसमें पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने भाजपा पर ज कर प्रहार किए। भारी भीड़ को संबोधित करते हुए सैलजा ने कहा कि देश में तीसरी बार भाजपा की सरकार नहीं बनेगी। यह साफ है की जिस प्रकार से प्रधानमंत्री के भाषण आ रहे हैं, उससे साफ है की इनके पैरों से जमीन खिसक रही है। अब कुछ बचा नहीं है।
उन्होंने कहा कि केंद्र व हरियाणा की भाजपा सरकार 10 सालों से जनता की आंखों में धूल झोंक रही है। देश व प्रदेश का युवा आज रोजगार मांग रहा है,लेकिन सरकार युवाओं को रोजगार दे नहीं पाई। वहीं, महंगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ रखी है। सैलजा ने कहा कि हरियाणा में सीएम बदलाव महज एक ड्रामा है। सीएम का चेहरा बदला लेकिन व्यवस्था नहीं बदली। पूर्व सीएम अब भी हरियाणा के सुपर सीएम हैं। इस मौके पर कांग्रेस प्रत्याशी वरुण चौधरी ने कहा कि भाजपा ने हमेशा जनता से झूठे वादे किए और उनका वोट लेने के बाद भूल गई। आज जनता ने इन्हें बदलने का मूड बना लिया है। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा की भाजपा के राज में सड़कों की हालत सबसे ज्यादा खराब रही। सरकार ने कोई ध्यान नहीं दिया। इस मौके पर चौधरी रामकिशन गुर्जर, पूर्व डिप्टी सीएम चंद्रमोहन, विधायक रेणु बाला, विधायक शैली चौधरी, पूर्व विधायक अकरम खान, पंचकूला नगर परिषद की पूर्व अध्यक्ष मनवीर कौर गिल, पूर्व चेयरमैन संतोष शर्मा, पूर्व मेयर उपिंदर आहलूवालिया, जिला परिषद चेयरमैन सुनील शर्मा समेत गांवों से भारी भीड़ मौके पर पहुंची।
सरपंचों ने दिया समर्थन
गांव प्यारेवाला, भावली, गणोली, देबड, सुल्तानपुर, गोबिंदपुर, रत्ताटिब्बी, शाहपुर, टपरिया, पारवाला, भरौली, हरिपुर, खेड़ी, नटवाल, बेहबलपुर, बागवाली, हगोली, हंगोला, गढ़ी कोटाहा, टावर, मंडपा, रामपुर ठडिय़ो गांव के सरपंचों ने कांग्रेस प्रत्याशी वरुण चौधरी को खुला समर्थन दिया।

मनवीर गिल ने कहा - सभी सीटें जीतेंगे

Advertisement

पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा को गुलदस्ता भेंट करतीं कांग्रेस की वरिष्ठ नेता मनवीर कौर गिल।- हप्र

जनसभा में सोमवार को कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री मनवीर कौर गिल ने पूर्व केद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा का गुलदस्ता देकर स्वागत किया। गिल ने दावा किया कि अम्बाला समेत कांग्रेस प्रदेश की सभी 10 सीटों पर विजयी रहेगी। उन्होंने कहा कि कालका और पंचकूला में कांग्रेस की आंधी चल रही है और दोनों हलकों से लोग बदलाव का मन बना कर संविधान की रक्षा करने को आतुर हैं और इस बार भाजपा को कड़ी हार देंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×