मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

BJP Mahila Morcha: हरियाणा भाजपा महिला मोर्चा ने बनाई नई पदाधिकारी, मीनू को मीडिया प्रमुख का दायित्य

02:17 PM Aug 02, 2024 IST
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 2 अगस्त

BJP Mahila Morcha: भाजपा महिला मोर्चा ने संगठन का विस्तार करते हुए नये पदाधिकारियों की नियुक्ति की है। रेवाड़ी की पुष्पा शास्त्री को प्रदेश उपाध्यक्ष, हिसार की दिव्या सेठी को सचिव तथा रोहतक की मीनू धनखड़ को मीडिया प्रमुख बनाया है।

Advertisement


मोर्चा प्रदेश अध्यक्षा ऊषा प्रियदर्शी शर्मा ने फरीदाबाद की अलका भाटिया को सह-मीडिया प्रमुख तथा पानीपत की निशा सिंह को आईटी प्रमुख का दायित्व सौंपा है।

पार्टी की 11 वरिष्ठ नेत्रियों को संगठन में बतौर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य नियुक्त किया है। इनमें नूंह की अंजू रानी चंदेलिया, सिरसा की मीरा, हिसार की कृष्णा देवी, भिवानी की मुकेश पहाड़ी, सिरसा की विमला सींवर, पानीपत की उर्वशी गोयल, फरीदाबाद की राजबाला सरदाना, पानीपत की आशु सत्यवान शेरा, फतेहाबाद की नेहा मित्तल, झज्जर की सोमवती जाखड़ व पलवल की आशावती हुड्डा शामिल हैं।

ऊषा प्रियदर्शी ने पांच जिलों में नई प्रधान भी नियुक्त की हैं। सीमा भारद्वाज को फरीदाबाद की जिलाध्यक्ष लगाया है। इसी तरह से कोमल सैनी को पानीपत, सीमा दत्ता को फतेहाबाद, नीलम अहलावत को झज्जर तथा आशा भारद्वाज को पलवल की जिलाध्यक्ष नियुक्त किया है। महिला मोर्चा में ये नियुक्तियां आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए की हैं। ऊषा प्रियदर्शी ने कहा कि पार्टी के प्रति वफादार और सक्रिय महिलाओं को संगठन में पूरा मान-सम्मान मिलेगा।

Advertisement
Tags :
BJP Mahila MorchaHaryana Assembly ElectionHaryana BJPharyana newsHindi Newsभाजपा महिला मोर्चाहरियाणा भाजपाहरियाणा विधानसभा चुनावहरियाणा समाचारहिंदी समाचार
Advertisement