मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा बहुजन क्रांति मिशन ने कांग्रेस में किया विलय

08:56 AM Jul 16, 2024 IST
नयी दिल्ली में सोमवार को हरियाणा बहुजन क्रांति मिशन के नेता पूर्व सीएम भूपेंद्र िसंह हुड्डा व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ. उदयभान के साथ। -ट्रिन्यू
Advertisement

चंडीगढ़, 15 जुलाई (ट्रिन्यू)
हरियाणा बहुजन क्रांति मिशन ने कांग्रेस में विलय का ऐलान किया है। मिशन के प्रदेशाध्यक्ष दरबारी लाल चौहान ने सैकड़ों साथियों सहित सोमवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। दिल्ली में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष चौ़ उदयभान तथा पूर्व सीएम व नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सभी को पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई। इस मौके पर सोहना और गुरुग्राम के जजपा के करीब 20 पदाधिकारियों ने भी कांग्रेस ज्वाइन की। दोनों नेताओं ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और पूर्ण-मान सम्मान का भरोसा दिलाया।
इस मौके पर सोहना, तावड़ू हलका के अध्यक्ष और सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व अध्यक्ष शैलेश खटाना, गुरुग्राम उपाध्यक्ष मनोज बंधवाड़ी, जिला उपाध्यक्ष मोहन सैनी, जिला उपाध्यक्ष सुरेश खटाना, जिला महासचिव बीडीसी रामकिशन भाटी, सोहना खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मानसिंह सरपंच, किसान सेल सोहना के अध्यक्ष हरप्रसाद, जिला सचिव सुलेमान सल्ली, जिला सचिव जगजीत चौधरी, बैकवर्ड सेल के जिला महासचिव रामनिवास जांगड़ा, पंचायत प्रकोष्ठ के अध्यक्ष विजय सरपंच, सोहना हलका उपाध्यक्ष विक्रम खटाना, सोहना हलका महासचिव देवराज खटाना, गुरुग्राम एससी सेल के उपाध्यक्ष रवि कुमार, एससी सेल के जिला सचिव दुर्गा, सोहना हल्का उपाध्यक्ष धर्मवीर और वरिष्ठ उपाध्यक्ष समेत करीब 20 नेताओं ने अपने समर्थकों संग कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की।
ज्वाइनिंग समारोह को संबोधित करते हुए हुड्डा ने कहा कि इन नेताओं ने सही समय पर सही फैसला लिया है। उनका यह फैसला प्रदेश में चल रही बदलाव की लहर को और मजबूती देगा। चौधरी उदयभान ने कहा कि 36 बिरादरी और खासतौर पर एससी और ओबीसी वर्ग के अग्रणि नेता लगातार कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं, क्योंकि क्योंकि सभी ने भाजपा व अन्य दलों की नीति और कार्यप्रणाली देखी है। कांग्रेस में ही सर्व समाज के अधिकार सुरक्षित हैं। कांग्रेस संगठन और सरकार में सभी वर्गों को उचित प्रतिनिधित्व देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement