मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

हरियाणा विधानसभा चुनाव: टिकट नहीं मिलने पर कोई नाराजगी नहीं : रामबिलाश शर्मा

10:50 AM Sep 30, 2024 IST

महेंद्रगढ़ , 30 सितंबर (भाषा)
हरियाणा के पूर्व कैबिनेट मंत्री रामबिलास शर्मा ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के लिए उन्हें टिकट नहीं मिलने पर किसी भी प्रकार की नाराजगी नहीं है। उन्होंने यह भी बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सेवा करते रहेंगे।

Advertisement

रामबिलाश शर्मा महेंद्रगढ़ से पांच बार के विधायक रह चुके हैं और तीन बार राज्य के मंत्री रह चुके हैं। पार्टी की राज्य इकाई का उन्हें ‘वट वृक्ष' माना जाता है। उन्होंने अपनी उम्मीदवारी को अंतिम समय तक टाले जाने के बाद निर्दलीय के रूप में नामांकन दाखिल किया था। हालांकि, भाजपा ने उन्हें अपने आधिकारिक उम्मीदवार कंवर सिंह के समर्थन में नाम वापस लेने के लिए मना लिया।

शर्मा ने ‘पीटीआई-भाषा' को दिए साक्षात्कार में कहा कि मैंने पार्टी को पांच दशक से अधिक समय दिया है। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी जी मुझसे कहा करते थे कि मुझे हरियाणा में रहकर पार्टी का आधार स्थापित करना है, और मैं ऐसा करना जारी रखूंगा।

Advertisement

 

हमेशा भाजपा में बना रहूंगा

रामबिलास शर्मा ने बताया कि कई साथी राजनेताओं ने पार्टी बदल ली, लेकिन वह हमेशा भाजपा में बने रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुझे टिकट नहीं दिए जाने को लेकर पार्टी के पास कुछ कारण हो सकते हैं, लेकिन मुझे कोई शिकायत नहीं है।

समर्थक हुए थे भावुक

हालांकि, टिकट नहीं मिलने से रामबिलाश शर्मा अपने समर्थकों के सामने भावुक हुए और उनके समर्थकों ने उनसे निर्दलीय चुनाव लड़ने का आग्रह भी किया। उनका एक भावुक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें उन्होंने कहा कि वह भाजपा के झंडे के साथ ही जाएंगे।

पूर्व मंत्री को पूरा विश्वास है कि भाजपा इस बार राज्य में तीसरी बार सरकार बनाएगी। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने भी शर्मा से मुलाकात की और उन्हें पार्टी के चुनाव प्रचार अभियान में शामिल होने का आग्रह किया। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने भी शर्मा का समर्थन करते हुए कहा कि पार्टी द्वारा उनके जैसे वरिष्ठ नेता को अपमानित करना गलत है।

Advertisement
Tags :
चुनाव प्रचार अभियाननिर्दलीय उम्मीदवारपार्टी की सेवाभाजपा टिकट नहींभावुकतामुख्यमंत्री पद की संभावनाराजनीतिक निष्ठारामबिलास शर्मावरिष्ठ नेताहरियाणा विधानसभा चुनाव