For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana Assembly Election Result 2024: भूपेंद्र सिंह हुड्डा आवास पर जुटे समर्थक, पूर्व सीएम को जीत की उम्मीद

09:23 AM Oct 08, 2024 IST
haryana assembly election result 2024  भूपेंद्र सिंह हुड्डा आवास पर जुटे समर्थक  पूर्व सीएम को जीत की उम्मीद
हरियाणा विधानसभा चुनाव परिणाम 2024: भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपने आवास पर प्रसन्न मुद्रा में।
Advertisement

अनिल शर्मा/निस, रोहतक, 8 अक्तूबर

Advertisement

Haryana Assembly Election Result 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और शुरुआती रुझानों में कांग्रेस प्रचंड बहुमत की ओर बढ़ती नजर आ रही थी। हालांकि बाद में बड़ा उलटफेर दिखा और भाजपा आगे बढ़ती नजर आ रही है।

शुरुआती रुझानों से कांग्रेसी खेमे में भारी उत्साह था और पूरे प्रदेश में जश्न का माहौल था। विशेष रूप से, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी सीट से बढ़त बनाए हुए हैं, जिससे उनके समर्थक बेहद खुश हैं और उनके घर पर जश्न मनाया जा रहा है।

Advertisement

हुड्डा ने कहा कि जो रुझान आ रहे हैं उसके अनुसार कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। अभी 2 राउंड हुए हैं, जो रिपोर्ट है उसके मुताबिक कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। कांग्रेस को बहुमत मिलेगा। इसका श्रेय कांग्रेस पार्टी, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी और सभी नेताओं को जाता है। असली श्रेय हरियाणा की जनता को जाता है।

कांग्रेस ने चुनाव से पहले मुख्यमंत्री पद का कोई आधिकारिक चेहरा घोषित नहीं किया था, लेकिन पूर्व मुख्यमंत्री होने के नाते भूपेंद्र सिंह हुड्डा का राजनीतिक कद बेहद ऊंचा है। उनके समर्थक उन्हें एक बार फिर से मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं। हुड्डा की बढ़त ने न केवल उनके समर्थकों में उत्साह भरा है, बल्कि यह भी संकेत दिया है कि अगर कांग्रेस सत्ता में लौटती है, तो वह एक बार फिर मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार हो सकते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement