For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana AAP Candidate List: हरियाणा में AAP ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की, नौ उम्मीदवार घोषित

11:52 AM Sep 10, 2024 IST
haryana aap candidate list  हरियाणा में aap ने प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी की  नौ उम्मीदवार घोषित

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 10 सितंबर

Advertisement

Haryana AAP Candidate List: आम आदमी पार्टी (आप) ने अपने नौ और उम्मीदवारों की सूची जारी की है। इससे पहले सोमवार को आप ने 20 हलकों के प्रत्याशियों की घोषणा की थी। पुराने भाजपाई कृष्ण बजाज को आप ने थानेसर से टिकट दिया है।

थानेसर के मौजूदा विधायक और नायब सरकार में राज्य मंत्री सुभाष सुधा से पहले कृष्ण बजाज थानेसर से भाजपा टिकट पर चुनाव लड़ते रहे हैं।

Advertisement

2014 और 2019 में लगातार दो बार विधायक बने सुभाष सुधा का यह लगातार तीसरा चुनाव है। अब कृष्ण बजाज भाजपा के सुभाष सुधा और कांग्रेस के अशोक अरोड़ा के मुकाबले चुनावी रण में उतरेंगे।

आप ने सढ़ौरा से रितु बामनिया, इंद्री से हवा सिंह, रतिया से मुख्तयार सिंह बाजीगर, आदमपुर से एडवोकेट भूपेंद्र बेनीवाल और बावल से जवाहर लाल को टिकट दिया है।

इसी तरह फरीदाबाद से आप ने प्रवेश मेहता और तिगांव से अाभास चंदेला को उम्मीदवार घोषित किया है। गत दिवस ही भाजपा छोड़कर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए पूर्व मंत्री प्रो. छत्तर पाल सिंह को आप ने बरवाला से चुनावी मैदान में उतारा है।

प्रो. छत्तर पाल सिंह को आप में ज्वाइन करवाते प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता।

प्रो. छत्तर पाल सिंह भाजपा की टिकट मांग रहे थे। उन्हें टिकट नहीं मिला तो उन्होंने भाजपा को अलविदा बोल दिया और गत दिवस आप प्रदेशाध्यक्ष सुशील गुप्ता ने उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाई।

Advertisement
Tags :
Advertisement