For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

हर्षवर्धन बने अंडर 17 के चैंपियन

09:39 AM Jul 24, 2024 IST
हर्षवर्धन बने अंडर 17 के चैंपियन
Advertisement

शिमला, 23 जुलाई (हप्र)
इंदिरा गांधी खेल परिसर शिमला में आयोजित की जा रही शिमला जिला स्तरीय बैडमिंटन चैंपियनशिप में आज खेले गए अंदर 17 मुकाबले में हर्षवर्धन शिमला जिला के चैंपियन बने। हर्षवर्धन ने प्रियांशु भारद्वाज को संघर्षपूर्ण मुकाबले में पराजित किया। इसके अलावा अंडर-19 आयु वर्ग में सार्विक गांगटा ने सेमीफाइनल मुकाबले में दक्ष चौहान को और प्रियांशु ने परनीत को और प्रियांशु व हर्षवर्धन की जोड़ी ने परनीत और भव्य की जोड़ी को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। महिलाओं के एकल मुकाबले में पाखी ने रितिका शर्मा को पराजित कर सेमीफाइनल में जगह बनाई।
इससे पूर्व आज खेले गए अन्य मुकाबलों में परनीत ने हर्षित को, पुरुष मुकाबले में दक्ष चौहान ने गोलू को, अंडर 17 मिक्स डबल मुकाबले में याशिका सामरा और सोनल की जोड़ी ने देवांश व ऐश्वर्या को, पुरुष मुकाबले में आशीष ने शिवम को, अंडर-19 मुकाबले में भव्य ने गौरवंश को पुरुष, मुकाबले में पार्थिव ने डी स्वामी को, अंडर-19 मुकाबले में हर्षवर्धन ने अनुज को और अनुज ने वैभव को, पुरुष मुकाबले में अजय ने नीतीश को, सचिन ने अर्पित को और धर्मेंद्र ने हंसराज को पराजित किया।
इसी तरह समक्ष ने ओजस को, दक्ष ने जितेंद्र ठाकुर को, प्रज्ञा वर्मा ने प्रांजल को, सार्विक ने आशीष को, रितिक ने कीर्ति को, अमन ने सचिन को, परनीत ने लोकेंद्र को, अमन और हेमंत की जोड़ी ने सचिन और आशीष को तथा अजय और गगन की जोड़ी ने तेजस और डी स्वामी की जोड़ी को पराजित किया।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×