For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सलमान खान के घर फायरिंग में हरपाल उर्फ हैरी की तलाश

10:27 AM May 13, 2024 IST
सलमान खान के घर फायरिंग में हरपाल उर्फ हैरी की तलाश
फतेहाबाद के गांव भिरड़ाना के दुकानदार से सिम खरीदने की फुटेज। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 12 मई (हप्र)
मुम्बई पुलिस की एक टीम ने तीन दिन से फतेहाबाद में डेरा डाल रखा था। पुलिस फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर हुई फायरिंग के मामले में गांव भिरड़ाना के हरपाल उर्फ हैरी की तलाश में आई थीं। शनिवार सायं 11 मई को गांव भिरडाना में पहुंची, जहां मोबाइल मार्केट के दुकानदारों से टीम ने गहनता से पूछताछ की तथा जिस दुकानदार से सिम खरीदा गया था, उससे 8 मई की सीसीटीवी फुटेज भी ले गई। मामले को बॉलीवुड सुपर स्टार सलमान खान के घर हुई फायरिंग केे मामले से जोड़कर देखा जा रहा है।
हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो रही। मुंबई क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर लक्ष्मीकांत ने इसे किसी सेलेब्रिटी को अश्लील वीडियो भेजने का मामला बताया है, लेकिन यह गले नहीं उतर रही। मुंबई पुलिस जिस सिम कार्ड की जांच कर रही थी, वह 8 मई को एक्टिवेट हुआ तथा मुंबई पुलिस 9 मई से फतेहाबाद में थी। हरपाल उर्फ हैरी का पिता दीपा राम गांव में हलवाई का कार्य करता है। दीपा राम ने बताया कि उसे 9 व 11 मई को मुंबई पुलिस फतेहाबाद के सीआईए कार्यालय में ले गई थी। दीपा राम ने बताया कि हरपाल घर से चला गया था, पुलिस उसे हरपाल को पेश करने के लिए कह रही थी। दीपा राम जो कि अनपढ़ है, बताता है कि पुलिस किसी एक्टर के घर गोली चलने की तथा कोई वीडियो भेजने की बात कर रही थी। दीपा राम के अनुसार उसका बेटा हरपाल सोमवार को किसी वकील को साथ लेकर फतेहाबाद पुलिस के समक्ष पेश होगा।
बता दें कि इससे पहले सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में भिरडाना गांव का कनेक्शन सामने आया था। मूसेवाला हत्याकांड में जांच के दौरान सामने आया था कि पवन द्वारा नसीब की मार्फत राजस्थान के रावतसर से बलेरो गाड़ी मंगवाई गई और उसे फतेहाबाद में शूटर्स को हैंडओवर कर दी थी। पवन को यह नहीं पता था कि गाड़ी किस कार्य के लिए प्रयोग की जानी है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×