For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हरीश बने कॉन्ट्रेक्ट सिक्योरिटी गार्ड वर्कर यूनियन के अध्यक्ष

10:01 AM Sep 26, 2024 IST
हरीश बने कॉन्ट्रेक्ट सिक्योरिटी गार्ड वर्कर यूनियन के अध्यक्ष
पीजीआई कॉन्ट्रेक्ट सिक्योरिटी गार्ड वर्कर यूनियन के अध्यक्ष हरीश कुमार व चेयरमैन अश्विनी मुंजाल का स्वागत करते सदस्य। -ट्रिब्यून फोटो
Advertisement

चंडीगढ़, 25 सितंबर (ट्रिन्यू)
पीजीआई कॉन्ट्रेक्ट सिक्योरिटी गार्ड वर्कर यूनियन की जनरल बॉडी मीटिंग में सर्वसम्मति से यह फैसला लिया गया कि इस बार यूनियन के चुनाव नहीं कराए जाएंगे। बैठक में सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से हरीश कुमार को एक बार फिर यूनियन का अध्यक्ष चुना और उनका कार्यकाल 2024-26 तक के लिए बढ़ा दिया गया। हरीश कुमार और उनके पैनल ने अश्विनी कुमार मुंजाल को यूनियन का चेयरमैन और अजय को एडवाइज़र के रूप में मनोनीत किया। इस मौके पर पूरी टीम ने अश्विनी मुंजाल को चेयरमैन बनाए जाने पर उनका आभार व्यक्त किया और सभी सिक्योरिटी गार्ड्स को भी उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। हरीश कुमार ने यूनियन के अध्यक्ष के रूप में दोबारा चुने जाने पर कहा कि वह यूनियन के हित में निरंतर कार्य करते रहेंगे। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आने वाले समय में सिक्योरिटी गार्ड्स के अधिकारों और उनकी बेहतरी के लिए हर संभव कदम उठाए जाएंगे।
बैठक में बलविंदर मलिक, परमिंदर सिंह, प्रदीप कुमार, चंदेरमोहन, सुनीता राजपूत, गुरदीप सिंह, बंत सिंह और संदीप कुमार को भी प्रेसिडेंट पैनल का सदस्य चुना गया। सभी ने नए चेयरमैन और अध्यक्ष का स्वागत किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement