मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा का रिश्ता खत्म, बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश

12:01 PM Jul 19, 2024 IST
Advertisement

दैनिक ट्रिब्यून वेब डेस्क, चंडीगढ़, 19 जुलाई

Hardik Pandya Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफरमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा स्टानकोविच से तलाक की घोषणा की है। दोनों पति पत्नी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी घोषणा की है। साथ ही उन्होंने भावुक अपील भी की है।

Advertisement

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में हार्दिक ने लिखा, "चार वर्ष साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और इसमें अपना सब कुछ लगा दिया।"


उन्होंने लिखा, "हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, उस खुशी, आपसी सम्मान और सहयोग को देखते हुए जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।"

इंस्टाग्राम पोस्ट में नीचे दोनों हार्दिक व नताशा का नाम लिखा गया है। पोस्ट में लिखा गया है कि उन्हें बेटे अगस्त्य का आशीर्वाद प्राप्त है। बेटा दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा। दोनों मिलकर उसकी परवरिश करेंगे। वह सुनिश्चित करेंगे कि वह उसे वह सब कुछ दें जो हम उसकी खुशी के लिए कर सकते हैं।

पोस्ट में उन्होंने लिखा, हम ईमानदारी से इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं।

Advertisement
Tags :
Hardik PandyaHardik Pandya DivorceHindi NewsNatasha StankovichNatasha Stankovich Divorceनताशा स्टानकोविचनताशा स्टानकोविच तलाकहार्दिक पंड्याहार्दिक पंड्या तलाकहिंदी समाचार
Advertisement