For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Hardik Pandya Divorce: हार्दिक-नताशा का रिश्ता खत्म, बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश

12:01 PM Jul 19, 2024 IST
hardik pandya divorce  हार्दिक नताशा का रिश्ता खत्म  बताया कौन करेगा बेटे की परवरिश
Advertisement

दैनिक ट्रिब्यून वेब डेस्क, चंडीगढ़, 19 जुलाई

Hardik Pandya Divorce: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफरमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने पत्नी नताशा स्टानकोविच से तलाक की घोषणा की है। दोनों पति पत्नी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में इसकी घोषणा की है। साथ ही उन्होंने भावुक अपील भी की है।

Advertisement

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में हार्दिक ने लिखा, "चार वर्ष साथ रहने के बाद नताशा और मैंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है। हमने एक साथ अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया और इसमें अपना सब कुछ लगा दिया।"

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @natasastankovic__


उन्होंने लिखा, "हमारा मानना ​​है कि यह हम दोनों के लिए सर्वोत्तम हित में है। हमारे लिए यह एक कठिन निर्णय था, उस खुशी, आपसी सम्मान और सहयोग को देखते हुए जिसका हमने एक साथ आनंद लिया और जैसे-जैसे हमारा परिवार बढ़ता गया।"

Advertisement

इंस्टाग्राम पोस्ट में नीचे दोनों हार्दिक व नताशा का नाम लिखा गया है। पोस्ट में लिखा गया है कि उन्हें बेटे अगस्त्य का आशीर्वाद प्राप्त है। बेटा दोनों के जीवन के केंद्र में रहेगा। दोनों मिलकर उसकी परवरिश करेंगे। वह सुनिश्चित करेंगे कि वह उसे वह सब कुछ दें जो हम उसकी खुशी के लिए कर सकते हैं।

पोस्ट में उन्होंने लिखा, हम ईमानदारी से इस कठिन और संवेदनशील समय के दौरान हमें गोपनीयता प्रदान करने के लिए आपके समर्थन और समझ का अनुरोध करते हैं।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×