मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

कार्यकर्ताओं की मेहनत, कल्याणकारी योजनाओं से मिली जीत : जेपी दलाल

07:57 AM Jun 12, 2024 IST
धन्यवादी दौरे के दौरान ग्रामीण सभा में मंचासीन वित्त मंत्री जेपी दलाल व सांसद धर्मबीर सिंह। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 11 जून (हप्र)
प्रदेश के वित्त मंत्री जेपी दलाल व भिवानी-महेन्द्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के नव निर्वाचित सांसद धर्मबीर सिंह ने लोहारू विधानसभा क्षेत्र के लोहारू, बहल तथा सिवानी का दौरा कर लोगों का धन्यवाद किया और कहा कि कार्यकर्ताओं की मेहनत व सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की बदौलत ही भाजपा को भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से जीत मिली है।
उन्होंने कहा कि भाजपा के संकल्प पत्र के वादों के अनुसार हर वर्ग की भलाई के लिए कार्य किये जाएंगे। जेपी दलाल ने कहा कि अंत्योदय परिवारों के लिए कल्याणकारी योजनाओं तथा सर्वांगीण विकास के लिए विधानसभा में तीसरी बार भाजपा की जीत के लिए सरकार की नीतियों का प्रचार करें। सांसद धर्मबीर सिंह ने कहा कि प्रदेश में प्राचीन संस्कृति का ताना-बाना टूटता जा रहा है, इसलिए
युवा पीढ़ी को संस्कार देकर विकसित करें।
उन्होंने कहा कि समाज का हर वर्ग भ्रम से दूर रहकर एक दूसरे का सहयोग करे। सांसद ने कहा कि वह अंत्योदय परिवारों की भलाई के लिए कार्य करेंगे। कार्यक्रमों में सांसद धर्मबीर सिंह व जेपी दलाल का पदाधिकारियों तथा कार्यकर्ताओं ने पगड़ी पहना कर स्वागत किया।
इस दौरान पूर्व चेयरमैन अनिल झाझड़िया, चेयरमैन उग्रसेन, पूर्व चेयरमैन सुरेश खटक, गोविंद बंसल, मुंशीराम शर्मा, पूर्व पार्षद उमेद मतानियां, प्रदीप पिलानियां, राजेश केडिया, रविंद्र मंडोली, कर्मवीर, गजानंद अग्रवाल भी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement