For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

भाजपा राज में आधी आबादी पर पूरा जुल्म, वारदात में निरंतर वृदि्ध

07:27 AM Jul 30, 2024 IST
भाजपा राज में आधी आबादी पर पूरा जुल्म  वारदात में निरंतर वृदि्ध
कैथल में सोमवार को कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मौजूद सिरसा से सांसद कुमारी सैलजा। -हप्र
Advertisement

ललित शर्मा/हप्र
कैथल, 29 जुलाई
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा राज में आधी आबादी पर पूरा जुल्म हुआ है। प्रदेश में महिलाओं पर दिनोंदिन अत्याचार बढ़ रहे हैं। महिलाओं के अपहरण, रेप आदि की वारदात में निरंतर वृद्धि हो रही है। कुमारी सैलजा सोमवार को वृदांवन गार्डन में महिला कांग्रेस की प्रदेश महासचिव अनीता ढुल बड़सिकरी के साथ कार्यकर्ताओं से मिल  रही थी।
कुमारी सैलजा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब बदलाव का समय आ गया है। प्रदेश की जनता ने दस साल से भाजपा के कुशासन में बहुत तकलीफें झेली है। अब दो माह बाद विधानसभा चुनावों में भाजपा का तख्तापलट करने के लिए सभी को एकजुट होकर कांग्रेस के हाथ का साथ देना होगा। उन्होंने लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि आपका प्यार व साथ हमेशा मिलता रहा है। इस बार लोकसभा चुनावों में प्रदेश में दस में से पांच सीटें कांग्रेस ने जीत कर यह साबित कर दिया है कि लोग भाजपा से तंग आ चुके हैं और उनका विश्वास कांग्रेस पार्टी में है।
भाजपा पर हमला बोलते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि दस साल में प्रदेश बेरोजगारी में नंबर वन हो गया है। रोजगार मांगने पर लाठियां बरसाई जाती हैं। किसानों और सरपंचों ने जब भाजपा सरकार के समक्ष कुछ मांगें रखी तो उनकी मांगों को मानने की बजाय उन पर लाठियां बरसाई। यह सिलसिला दस सालों से जारी है। किसान आज भी सड़कों पर बैठे हैं लेकिन भाजपा की तरफ से उनके लिए एक शब्द तक नहीं कहा गया।
इस मौके पर उनके साथ राजेश अंबरसर, रामकुमार कौलेखां, कारी कौलेखां, मा. सुशील बड़सिकरी, बीरेन्द्र गुलियाना, दलबीर मान सौंगरी, सीताराम, बबली नरड़, शमशेर सिसमौर, बलदेव कैलरम, संजय मोर शिमला, सिल्लू, जगपाल प्यौदा, रामकुमार नंबरदार रोहेड़ा आदि भी उपस्थित थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×