For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ऑर्बिटल कॉरिडोर प्रोजेक्ट से आधा मेवात रेल नेटवर्क से जुड़ा : राव इंद्रजीत

07:28 AM May 03, 2024 IST
ऑर्बिटल कॉरिडोर प्रोजेक्ट से आधा मेवात रेल नेटवर्क से जुड़ा   राव इंद्रजीत
गुरुग्राम में बृहस्पतिवार को भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह, तावडू सोहना विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करते हुए ।-हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 2 मई (हप्र)
गुरुग्राम लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि केंद्र सरकार के सहयोग से आधे मेवात को ऑर्बिटल रेल कॉरिडोर के जरिए रेल से जोड़ने का काम सरकार ने किया है। उन्होंने कहा कि आप सबके सहयोग से अगले 5 वर्ष के लिए मौका मिला तो पूरे मेवात में रेल की सीटी बजवाने का कार्य करेंगे।
भाजपा प्रत्याशी बृहस्पतिवार को तावडू-सोहना विधानसभा क्षेत्र के गांव जोरासी, ऊंटोंन, राठीवास, रंगला, कोरी कला, निजामपुर, पढेनी, चहलका, सूंध आदि गांव का दौरा किया है। इस अवसर पर पूर्व विधायक जाकिर हुसैन, तेजपाल तंवर, सरकार में मंत्री संजय सिंह के भाई राजीव सिंह सहित अनेक गांवों के सरपंच, जिला पार्षद व ब्लॉक समिति सदस्य उपस्थित थे।
राव ने कहा कि देश के विकास पर अपना ध्यान केंद्रित करना है, क्योंकि यह चुनाव देश के भविष्य तथा तरक्की का चुनाव है। आज देश की जनता ‌अवगत है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस देश को एक नयी दिशा दी है। विश्व में देश की साख बढ़ाई है। देश की आर्थिक स्थिति को मजबूत किया है। एक समय में हम जीडीपी के मामले में निचले पायदान पर थी, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी सोच व समझ से इस ग्रोथ को बढ़ाकर देश की आर्थिक स्थिति मजबूत कर दी है। देश को आज विश्व की पांचवीं शक्ति के रूप में लाकर खड़ा कर दिया है, लेकिन उनका लक्ष्य इसे विश्व की तीसरी महाशक्ति की श्रेणी में लाने का है। इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें एक बार फिर से नरेंद्र मोदी को देश की बागडोर सौंपनी होगी। राव ने कहा कि विपक्ष ने हमेशा सरकार की जनहितैषी योजनाओं को विरोध किया है।
विपक्ष ने कभी नहीं चाहा कि देश की गरीब व जरूरतमंद जनता को उनका हक मिले, इसलिए उन्हें बहकाने का काम किया है। मेवात की जनता को बहकाने की विपक्ष नाकाम कोशिश करने से पीछे नहीं हटेगा, लेकिन उन्हें विश्वास है कि यहां की जनता समझदार है और देशहित में सोच समझकर निर्णय लेती है।
आजादी के 100 वर्ष पूरे होने पर अर्थात 2047 तक इस देश को दोबारा से उसका खोया हुआ गौरव दिलाना है, अर्थात इसे सोने की चिड़िया बनाना है और यह काम भाजपा सरकार ही कर सकती है, इसलिए आने वाली 25 मई को भारी संख्या में कमल के निशान का बटन दबाकर विकसित राष्ट्र बनाने की चल रही मुहिम का उन्हें साझेदार बनना है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×