For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

लोकसभा में हुए हाफ, विधानसभा में होंगे पूरा साफ

10:39 AM Jun 10, 2024 IST
लोकसभा में हुए हाफ  विधानसभा में होंगे पूरा साफ
कैथल के प्यौदा में रविवार को ग्रामीण सभा को संबोधित करती कांग्रेस पार्टी की महिला प्रदेश महासचिव अनीता ढुल। -हप्र
Advertisement

कैथल, 9 जून (हप्र)
कांग्रेस पार्टी की महिला प्रदेश महासचिव अनीता ढुल बड़सिकरी ने गांव प्यौदा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा का 400 पार का नारा झूठा व फ्लॉप साबित हुआ।
केन्द्र में अब बैसाखियों के सहारे ही अपनी राह पार लगाने में काफी मशक्कत करनी पड़ेगी। 2024 के लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी द्वारा काफी कम अन्तर से जीती गई सीटें भी हैं।
उन्होंने कहा कि 7 सीटें 200 के अन्तर से, 23 सीटें 500 के ऊपर नीचे, 49 सीटें 1000 से 1400 के बीच का अंतर, 86 सीटें 2000-2300 के बीच का अंतर, 164 सीटों में भाजपा काफी कम अन्तर से जीती है।
सोचने वाली बात है कि क्या वास्तव में भाजपा जीती है। अब आने वाले प्रदेश में विधानसभा में जनता इनका सूपड़ा साफ करेगी।
ढुल ने कहा कि हरियाणा में लोकसभा में भाजपा हाफ हो गई और विधानसभा में पूरी तरह से साफ हो जाएगी। इस मौके पर उनके साथ राजेश अंबरसर, जगपाल गिल, सुभाष गिल, रोहतास शर्मा, पाला राम वाल्मीकि, शैरी गिल, कृष्ण गिल, बलिन्दर गिल, दलबीर गिल, कुलदीप गिल, बलजीत पंच, रमेश गिल, सुभाष नायक, राजा, दलबीर सिंह समेत सैकड़ों साथी मौजूद रहे।
सरकार के वादों में कोई दम नहीं
प्रदेश महासचिव अनीता ढुल ने कहा कि इसी तरह भाजपा के शासन में एक भी भर्ती प्रक्रिया सिरे नहीं चढ़ी और फॉर्म भरने कोचिंग लेने और उसका पेपर देने में विद्यार्थियों ने हजारों रुपए खर्च कर दिए। लाख प्रयास के बाद जब युवाओं की भर्तियां कर दी गई तो उसके बाद पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा सरकार की नियमों और नीतियों को गलत बताते हुए झटका दे दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के गलत नीतियों से युवा वर्ग निराशा है। एक बार नौकरी लगना, फिर हट जाना युवाओं के लिए इससे बड़ा कोई दु:ख नहीं हो सकता। उन्होंने कहा की चुनावी फायदा लेने के लिए हरियाणा सरकार ने हाई कोर्ट के फैसले को लेकर सुप्रीम कोर्ट में जाने की बात कही, लेकिन सरकार के वादों में कोई दम नहीं। विधानसभा चुनाव ज्यादा दूर नहीं है, इस बार युवा जाग गया है और लोकसभा चुनाव की तरह आने वाले चुनाव में भी युवा भाजपा को सबक सिखाएगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×