For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ज्ञानचंद गुप्ता, मोहनलाल बड़ौली और जेपी दलाल पहुंचे माधव सेवा केंद्र

11:23 AM Jul 21, 2024 IST
ज्ञानचंद गुप्ता  मोहनलाल बड़ौली और जेपी दलाल पहुंचे माधव सेवा केंद्र
गुरुग्राम स्थित माधव सेवा केंद्र में शनिवार को विस अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली व कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल का स्वागत करते डॉ. डीपी गोयल, नवीन गोयल ।-हप्र
Advertisement

विवेक बंसल/ हप्र
गुरुग्राम, 20 जुलाई
शनिवार को गुरुग्राम पहुंचे हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली व मंत्री जेपी दलाल सेक्टर-17 स्थित माधव सेवा केंद्र पहुंचे।
डॉ. डीपी गोयल व नवीन गोयल के आग्रह पर यहां पहुंचे तीनों अतिथियों ने कैनविन फाउंडेशन की ओर से जनहित में की जा रही सेवाओं को सराहा। ऐसे ही जनसेवा में जुटे रहने के लिए गोयल बंधुओं को आशीर्वाद दिया। माधव सेवा केंद्र पहुंचने पर कैनविन फाउंडेशन के संस्थापक डॉ. डीपी गोयल व व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने तीनों अतिथियों का स्वागत करते हुए पर्यावरण संरक्षण के प्रतीक पौधे भेंट किए। इस दौरान अनेक साथी, कार्यकर्ता माधव सेवा केंद्र में जुटे। सभी ने मिलकर केंद्र के मुख्य द्वार पर तीनों अतिथियों को बुके भी भेंट किए।
हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि कैनविन फाउंडेशन की गुरुग्राम में गतिविधियां से पूरा हरियाणा वाकिफ है। लोगों के स्वास्थ्य के लिए जो कार्य कैनविन कर रहा है, वह काबिले तारीफ है। मेडिकल के साथ-साथ सरकारी सुविधाओं का लाभ कैनविन के माध्यम से लोगों को मिल रहा है।
पहली बार माधव सेवा केंद्र पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष मोहन लाल बड़ौली ने कहा कि डॉ. डीपी गोयल व नवीन गोयल ने समाज के लिए बेहतरीन काम किया हुआ है। अस्पताल के अलावा महिलाओं के लिए सिलाई, कढ़ाई, ब्यूटी पार्लर कोर्स के लिए भी महिला कौशल विकास केंद्र खोले हैं। समाज को इनकी ओर से बहुत कुछ दिया जा रहा है। किसी को रोजगार के लायक बना देना ही बहुत बड़ी बात है। कैबिनेट मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि वे कैनविन के काम से पहले से वाकिफ हैं। यहां पूरी सेवा भावना और शिद्दत के साथ सेवा के काम किए जा रहे हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×