मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

ज्ञान चंद गुप्ता ने मनसा देवी मंदिर और गुरुद्वारा नाडा साहिब में लिया आशीर्वाद

08:50 AM Sep 06, 2024 IST
पंचूकला में ज्ञान चंद गुप्ता को भाजपा उम्मीदवार घोषित होने के बाद उनके निवास पर बधाई देते लोग। -हप्र

पंचकूला, 5 सितंबर (हप्र)
भारतीय जनता पार्टी की ओर से पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से ज्ञान चंद गुप्ता को पार्टी उम्मीदवार बनाए जाने पर स्थानीय कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है। बृहस्पतिवार सुबह से ही हजारों की संख्या भाजपा कार्यकर्ता और समर्थक पंचकूला के सेक्टर 17 स्थित गुप्ता के आवास पर पहुंचना शुरू हो गए। उन्होंने पुष्पगुच्छ भेंट कर गुप्ता को उम्मीदवार बनने की बधाई दी। दिन भर उनके आवास पर समर्थकों का तांता लगा रहा।
ज्ञानचंद गुप्ता सुबह पत्नी और परिजनों के साथ माता मनसा देवी मंदिर और गुरुद्वारा नाडा साहिब में माथा टेकने पहुंचे। इस अवसर पर गुप्ता ने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने जिस विश्वास के साथ उन्हें मैदान में उतारा है, वे उस विश्वास पर खरा उतरेंगे। गुप्ता ने कहा कि पार्टी ने कांग्रेस से पहले अपने प्रत्याशी मैदान में उतार कर मनोवैज्ञानिक बढ़त हासिल कर ली है। इससे प्रदेश में पार्टी के पक्ष में माहौल बना है। गुप्ता को बधाई देने वालों में भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, दोनों महामंत्री परमजीत कौर और वीरेंद्र राणा, उपाध्यक्ष हरेंद्र मालिक, चारों मंडल अध्यक्ष, सभी पार्षद व सरपंच शामिल रहे। बरवाला के सरपंच ओम सिंह, बतौड़ की सरपंच प्रेमलता, भगवानपुर के सरपंच हरचरण सिंह, नया गांव की सरपंच बलविदंर कौर, भरेली के सरपंच अमन कुमार, सुंदरपुर की सरपंच प्रीति, कामी के सरपंच चरणजीत, सुल्तानपुर के सरपंच परमजीत राणा, रिहौड़ की सरपंच नेहा, बटवाल के सरपंच विधि चंद शर्मा, ढंडारड़ु के सरपंच रवि शर्मा, कनौली की सरपंच सोनम देवी, श्यामटू के सरपंच बलराम, रत्तेवाली के सरपंच विशाल शर्मा, टिब्बी की सरपंच उषा रानी, सबीलपुर की सरपंच हर्ष रानी, खेतपुराली की सरपंच सरिता शर्मा, बुंगा की सरपंच कविता चौधरी, नांदला की सरपंच अकबरी ने भी गुप्ता को उम्मीदवार बनने पर बधाई दी।

Advertisement

जिला अध्यक्ष ने चयनित उम्मीदवारों को दी बधाइयां

भाजपा जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने पंचकूला विधानसभा से ज्ञान चंद गुप्ता और कालका विधानसभा से शक्ति रानी शर्मा को पार्टी का प्रत्याशी घोषित किये जाने पर बधाई दी। दीपक शर्मा ने कहा, भारतीय जनता पार्टी अनुशासित कार्यकर्तों का एक विशाल संगठन है, जो देश और समाज की सेवा के लिए सदैव तत्पर रहता है। जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा ने पार्टी मुख्यालय 'पंचकमल' में संगठन के तमाम मोर्चों, विभागों, प्रकोष्ठों की बैठकें लेनी शुरू कर दी हैं।

Advertisement
Advertisement